यातायात चौराहे पर सीवरेज धंसी:दोपहर में यहीं से निकला था पीडब्ल्यूडी मंत्री का काफिला

भरतपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यातायात चौराहे पर सोमवार सुबह सीवरेज की वजह से धंसी सड़क। - Dainik Bhaskar
यातायात चौराहे पर सोमवार सुबह सीवरेज की वजह से धंसी सड़क।

यातायात चौराहे पर सोमवार सुबह सीवरेज धंसने से सड़क का बड़ा हिस्सा अचानक तड़क गया। बड़ी-बड़ी दरारें आ गई। जिनमें अंदर पानी दिखाई दे रहा है। वो तो गनीमत रही कि यातायात पुलिस ने सतर्कता बरतते हुए क्षतिग्रस्त हिस्से को बैरिकेडिंग से तुरंत कवर कर दिया। अन्यथा बडा हादसा भी हो सकता था।

क्योंकि दोपहर में पीडब्लूडी मंत्री भजनलाल जाटव का काफिला भी इसी रास्ते से गुजरा था। सारस चौराहे से बिजली घर तक जाने वाली इस मुख्य सड़क पर संभागीय आयुक्त, आईजी, कलेक्टर ऑफिस और जिला न्यायालय भी हैं। इसलिए यहां दिन भर बड़ी संख्या में वाहन आते-जाते हैं जिससे भीड़भाड़ रहती है।

भरतपुर में सीवरेज का काम कर रही एलएंडटी कंपनी ने इस चौराहे पर करीब डेढ़ साल पहले सीवरेज चेंबर बनाने की शुरूआत की थी। लेकिन, पानी की वजह से काफी परेशानी आई। डीवाटरिंग के लिए कई महीनों तक यहां गड्डा बनाए रखा गया। चैंबर का काम करीब एक साल में पूरा हुआ।

सोमवार सुबह 10.30 बजे इस चौराहे से गुजरते हुए यातायात प्रभारी रामचंद्र मीणा को बीच में से सड़क टूटी हुई नजर आई थी। उन्होंने इसे बेरिकेडिंग से कवर करवा दिया। उसी समय भास्कर संवाददाता जब वहां पहुंचा तो दरारों में पानी दिखा।

पानी की पाइप लाइन से धंसी होगी सीवरेज, आज ठीक कराएंगे : चौहान
यातायात चौराहे पर जहां सीवरेज धंसी है, वहां से पेयजल लाइन भी जा रही है। संभवतः सीपेज के कारण यह सड़क धंसी हैं। खुदाई के बाद ही वास्तविकता पता चल सकेगी। मंगलवार को इसकी रिपेयरिंग कराई जाएगी। -विनोद चौहान, एक्सईएन, नगर निगम

खबरें और भी हैं...