पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घात लगाये बैठा था:जंगल में गई नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर गर्दन पर किया चाकू से हमला, लड़की के शोर मचाने पर लोग व परिजन पहुंचे

भरतपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भरतपुर जिले के बयाना थाना इलाके के जंगल में शौच करने गई नाबालिग लड़की को पड़ौसी लड़के ने जबरन पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। लड़की ने विरोध करते हुए शोर मचाया तो बदमाश युवक ने लड़की की गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया और फरार हो गया। घटना का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस जांच कर कार्रवाई में जुट गई है।

एएसपी वन्दिता राणा ने सोमवार को बताया की बयाना थाना इलाके की रहने वाली एक लड़की ने आरोप लगाया है की जब वह शौच ये लिए जा रही थी तब उसे गांव ये एक युवक ने जबरन पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। जब उसने शोर मचाया तो उसने लड़की की गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। इसकी शिकायत पीड़िता ने बयाना थाने में दर्ज करवाई है। इस घटना की पुलिस जांच कर रही है।

वहीं पीड़िता का कहना है कि वह रविवार सुबह करीब 8 बजे घर से जंगल में शौच के लिए गई थी। उसका पड़ोसी युवक पहले से घात लगाये बैठा था। उसके पास एक धारदार हथियार भी था। उसने शौच के लिए जाते समय उसे पकड़ लिया और दुष्कर्म का प्रयास करने लगा, लेकिन जब पीड़िता ने उसका विरोध करते हुए शोर मचाया तो नाराज होकर युवक ने उसकी गर्दन पर चाकू से हमला कर फरार हो गया। थोड़ी देर बाद शोर सुनकर परिजन भी मौके पर पहुंच गए और पीड़ित लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत फिलहाल सही बताया जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

और पढ़ें