पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जिला स्तरीय अंडर-19 चैलेंजर ट्रॉफी:अव्यांश सिंह के शतक पर भारी पड़ी चेतन की तेज गेंदबाजी, भरतपुर रेड 6 रन से जीती

भरतपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भरतपुर रेड ने भरतपुर ब्लू को 6 रन से हराकर अंडर-19 जिला स्तरीय चैलेंजर ट्रॉफी जीत ली। - Dainik Bhaskar
भरतपुर रेड ने भरतपुर ब्लू को 6 रन से हराकर अंडर-19 जिला स्तरीय चैलेंजर ट्रॉफी जीत ली।

भरतपुर रेड ने गुरुवार को रोमांचक मुकाबले में भरतपुर ब्लू को 6 रन से हरा दिया। क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित अंडर-19 जिला स्तरीय चैलेंजर ट्रॉफी का आयोजन गुरुवार को एसआर क्रिकेट एकेडमी क्रिकेट ग्राउंड पर हुआ। समारोह के मुख्य अतिथि क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अरुण सिंह तथा उपाध्यक्ष विष्णु लोहिया थे।

यहां भरतपुर ब्लू और भरतपुर रेड के मध्य गुरुवार को मैच हुआ। एसआर क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए मैच में भरतपुर रेड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 45 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 249 रन बनाए, जिसमें सर्वाधिक कार्तिक शर्मा ने नाबाद 86 तथा चेतन शर्मा ने 50 एवं सौरव गोदारा ने 46 रन बनाए।

भरतपुर ब्लू की तरफ से सर्वाधिक अव्यांश सिंह ने 4 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भरतपुर ब्लू की टीम 43.4 ओवर में 243 रन पर सिमट गई। भरतपुर ब्लू टीम की तरफ से अव्यांश सिंह ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 106 रन और हरिओम सिंह ने 65 रन बनाए।

भरतपुर रेड की तरफ से फास्ट गेंदबाज चेतन शर्मा ने 5 विकेट लिए। सचिव शत्रुघ्न तिवारी ने बताया कि मैच की अंपायरिंग हरीश चौधरी व हरिओम बघेल ने की। स्कोरिंग दिव्यांश चतुर्वेदी ने की। शुक्रवार को भरतपुर ग्रीन और भरतपुर रेड के बीच मैच होगा।

रिपोर्ट: प्रमोद कल्याण

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

और पढ़ें