पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अस्पताल को इलाज की जरूरत:बाइक की टक्कर से बच्चे के पैर में हुआ फ्रैक्चर, अस्पताल में एक घंटे तक दर्द से तड़पता रहा मासूम

बाड़ी (धौलपुर)16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इलाज नहीं मिलने पर लड़के को जिला अस्पताल ले जाते परिजन। - Dainik Bhaskar
इलाज नहीं मिलने पर लड़के को जिला अस्पताल ले जाते परिजन।
  • धौलपुर जिले के बाड़ी कस्बे की घटना, लड़के को बाइक सवार ने मारी टक्कर

धौलपुर के बाड़ी में सामान्य चिकित्सालय में बुधवार सुबह लापरवाही का मामला सामने आया है। यहां एक घायल बच्चे को इलाज नहीं मिलने पर उसके परिजनों ने हंगामा कर दिया। हालांकि, प्रदर्शन के बाद भी प्रशासन को फर्क नहीं पड़ा और बच्चे का मामूली इलाज की खानापूर्ति कर की गई। इसके बाद यहां सही इलाज नहीं मिलने पर परिजन बच्चे को खुद ही जिला अस्पताल ले गए।

दरअसल, हथियापोर मौहल्ले के निवासी किशन पुत्र नरेश हरिजन को किसी बाइक सवार ने टक्कर मार दी थी। जिससे उसके घुटने में गंभीर चोट आई। परिजन बच्चे को जिले के दूसरे नंबर के 200 बेड की क्षमता वाले बाड़ी सामान्य चिकित्सालय ले गए। यहां करीब एक घंटे तक मरीज की कोई सुनवाई नहीं हुई।

अस्पताल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते घायल लड़के के परिजन।
अस्पताल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते घायल लड़के के परिजन।

बताया जा रहा है कि बाइक से एक्सीडेंट में बच्चे के पैर में फ्रैक्चर हुआ था। जिसके इलाज की अस्पताल ने कोई व्यवस्था नहीं की। बच्चा दर्द से तड़पता रहा। बाद में नर्स ने प्राथमिक इलाज किया। हालांकि, बाद में परिजन बच्चे को लेकर जिला अस्पताल चले गए।

(रिपोर्ट: अमित जादौन)

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें