रिश्ते और भरोसे की हत्या:प्रेमी के साथ मिलकर नर्स ने पति को दिया जहर का इंजेक्शन, फिर गला दबाकर कर दी हत्या

मासलपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मासलपुर। हेमलता अपने प्रेमी पिटू के साथ। दोनों ने मिलकर हेमलता के पति की हत्या कर दी। - Dainik Bhaskar
मासलपुर। हेमलता अपने प्रेमी पिटू के साथ। दोनों ने मिलकर हेमलता के पति की हत्या कर दी।
  • करौली जिले में मासलपुर के नारायणा गांव में मिला था शव
  • पेशे से नर्स है पत्नी, पति धौलपुर से आता-जाता रहता था

करौली जिले के कैलादेवी में एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी थी। महिला ने जहर का इंजेक्शन देकर पति की गला दबाकर हत्या कर दी थी। उसके पति का शव दो दिन पहले थाना मासलपुर के गांव नारायणा में मिला था। इस संबंध में परिजनों ने आठ लोगों के खिलाफ नामजद हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पति-पत्नी में झगड़ा होता रहता था।

थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह डागुर ने बताया कि मासलपुर थाना क्षेत्र के पास गांव नारायण में एक पुलिया के पास 2 दिन पूर्व एक युवक का शव मिला। शिनाख्त करने पर पता चला कि मृतक 30 वर्षीय भैरो सिंह उर्फ बनवारी मीणा निवासी उमरेह थाना सदर बाड़ी है। इस मामले में मृतक के परिजनों ने 8 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई। थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि करौली पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देशानुसार मामले का अनुसंधान किया गया।

पहले दिया जहर का इंजेक्शन फिर दबा दिया गला
मोबाइल लोकेशन व आसपास के लोगों से जानकारी के बाद मृतक की पत्नी हेमलता से पूछताछ की गई। हेमलता कैला देवी अस्पताल में नर्स के पद पर कार्यरत हैं। इसी ने अपने प्रेमी पिंटू मीणा के साथ मिलकर मृतक को नशे की गोली व इंजेक्शन देकर बेहोश किया और फिर मुंह दबाकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी हेमलता तथा उसके प्रेमी पिंटू मीणा निवासी मचैट को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले में अनुसंधान कर रही है।

(रिपोर्ट: बाल किशन वर्मा)