पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शराब का कहर:जहरीली शराब से 2 की मौत के बाद पुलिस ने की कार्रवाई, गांववालों से पकड़ी 12 कार्टन कच्ची शराब

रूपवास12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रूपवास। चक सामरी गांव में जहरीली शराब से मौत के बाद पुलिस ने छापेमारी कर 12 कार्टन हथकड़ शराब जब्त की। - Dainik Bhaskar
रूपवास। चक सामरी गांव में जहरीली शराब से मौत के बाद पुलिस ने छापेमारी कर 12 कार्टन हथकड़ शराब जब्त की।
  • रूपवास थाना क्षेत्र के गां चक सामरी में जहरीली शराब का टूटा कहर

भरतपुर जिले के रूपवास थाना क्षेत्र के चक सामरी गांव में बुधवार को जहरीली शराब से दो लोगों की मौत के बाद पुलिस ने 12 कार्टन हथकड शराब जब्त की। जहरीली शराब के कारण गांव में हाहाकार मच गया। जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की मौत हो गई और आठ लोगों को दिखना बंद हो गया।

गंभीर हालत होने पर उन्हें भरतपुर रैफर किया गया है। मृतकों में सरपंच का भाई भी शामिल है। वहीं प्रशिक्षु आईपीएस सुमित महेरना ने कार्रवाई कर गांव से करीब 12 कार्टन हथकड़ शराब जब्त की है। पुलिस ने इस संबंध में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। उनके पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के अनुसार गांव में बीती रात को कुछ लोगों ने शराब पी थी। सुबह होते-होते उनकी हालत बिगड़ गई। उल्टी-दस्त के साथ उनका सिर चकराने लगा। इस पर उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें भरतपुर रैफर कर दिया गया।

खुद शराब बेचने वाले की हालत गंभीर
शराब बेचने के आरोपी की भी हालत खराब है। उसे भी भरतपुर रैफर कर दिया गया है। चक सामरी गांव उत्तर प्रदेश से सटा हुआ है। यहां आस-पास के गांवों में कच्ची शराब बनाई जाती है। प्रशिक्षु आईपीएस सुमित महेरना के नेतृत्व में पुलिस ने कार्रवाई कर गांव से करीब 12 कार्टन हथकड़ शराब जब्त की है। पुलिस की कार्रवाई जारी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser