कोचिंग से जाने के बाद लड़की किडनैप:5 लाख की फिरौती का आया फोन, कल ही हुई थी पिता की बात

भरतपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भरतपुर के मथुरा गेट थाने में एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के अपहरण का मामला दर्ज करवाया है। 22 साल की लड़की रूपवास से भरतपुर पढ़ने आती थी। कल भी वह पढ़ाई के लिए कोचिंग आई थी, लेकिन वापस घर नहीं लौटी। आज लड़की के मोबाइल से उसके पिता के पास फोन आया और लड़की को छोड़ने के एवज में 5 लाख की फिरौती मांगी। जिसके बाद लड़की के पिता ने मथुरा गेट थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

घटना मथुरा गेट थाना इलाके की है, और 22 साल की लड़की रूपवास कस्बे की रहने वाली है। लड़की भरतपुर में रहकर मथुरा गेट थाना इलाके में स्थित एक कोचिंग में कॉम्पिटिशन की तैयारी कर रही थी, और कोचिंग के पास ही कमरा किराए पर रहकर रह रही थी।

लड़की के पिता ने बताया कि मंगलवार को लड़की से उसके पिता की बात हुई तो उसने बताया कि वह कमरे के पास ही है और वह कुछ देर में कमरे पर पहुंच जाएगी, लेकिन बुधवार सुबह 11 बजे उसकी लड़की के फोन से एक फोन आया जिस पर कोई व्यक्ति बोल रहा था। उसने कहा कि मैंने आपकी लड़की को किडनैप कर लिया है। कल 5 लाख रुपए लेकर आना है जगह में बताऊंगा और इस बारे में किसी से कुछ कहने की जरूरत नहीं है, अकेले आना, नहीं तो मैं कुछ भी कर सकता हूं। जिसके बाद लड़की के पिता ने मथुरा गेट थाने में मामला दर्ज करवाया।

वहीं इस मामले पर सीओ सिटी सतीश वर्मा का कहना है कि रूपवास की रहने वाली एक लड़की जो भरतपुर में पढ़ाई कर रही थी। उसके अपहरण की शिकायत उसके पिता ने दर्ज करवाई है। पिता का कहना है उनसे 5 लाख रुपए फिरौती भी मांगी गई है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।