महोत्सव:50 वर्ष पूर्ण होने पर रिटेल क्लॉथ डीलर्स ने स्वर्ण महोत्सव मनाया, संगठित होने से ही शक्ति बढे़गी

भरतपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रिटेल क्लॉथ डीलर्स एसोसिएशन की स्थापना के 50 वर्ष पूर्ण होने पर स्वर्ण महोत्सव का आयोजन किया। संस्था अध्यक्ष वीरेंद्र अरोड़ा ने बताया कि सन 1972 में रिटेल क्लॉथ डीलर्स एसोसिएशन के गठन किया गया था। मुख्य अतिथि राज्यमंत्री सुभाष गर्ग थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता व्यापार महासंघ जिलाध्यक्ष संजीव गुप्ता ने की। विशिष्ट अतिथि महामंत्री नरेंद्र गोयल व चैम्बर्स ऑफ कॉमर्स अध्यक्ष अनिल अग्रवाल व फोर्टी की संभागीय अध्यक्ष अनुराग गर्ग थे।

फोर्टी के जिलाध्यक्ष नृपेश अग्रवाल,जिला सचिव प्रमोद अग्रवाल,कैट की जिलाध्यक्ष संतोष खण्डेलवाल, जिला सचिव सुनील मित्तल को भी सम्मानित किया गया। संस्था कोषाध्यक्ष चि रंजीत चौधरी ने बताया कि स्वर्ण महोत्सव में शामिल होने के लिए जिले लगभग सभी तहसीलों से खुदरा वस्त्र व्यवसायी निमंत्रित किये गए व उनका सम्मान किया गया।

व्यापार महासंघ के जिलाध्यक्ष संजीव गुप्ता ने कहा कि स्वर्ण महोत्सव के अवसर पर वस्त्र व्यापार की सभी इकाइयों को एक सामूहिक प्रयास कर इसे जिला स्तरीय संस्था बनाना चाहिए। जब पूरे भरतपुर के वस्त्र व्यवसायी एक संगठित संस्था के अधीन होकर आगे बढ़ेंगे तो उनकी शक्ति भी कई गुना बढ़ जाएगी। डीग से आए नरेश गोयल,वैर से राधे श्याम,बयाना से विष्णु, कुम्हेर से संजय सोनी ने भी अपने विचार प्रस्तुत किये।

खबरें और भी हैं...