पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रतियोगिता:जिला स्तरीय पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में रिशु, अलीशा, मनीषा, तासु, सीमा व माेनिका ने जीता स्वर्ण

भरतपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विजेता 27 - 28 को अलवर में राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में लेंगे भाग

जिला पावर लिफ्टिंग संघ की ओर से जिला स्तरीय जूनियर, बस जूनियर बालक एवं बालिका वर्ग की प्रतियोगिता का आयोजन बाबा प्रतापी पावर लिफ्टिंग क्लब पर किया गया। प्रतियोगिता उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता व्यापार महासंघ के जिला मंत्री नरेंद्र गोयल ने की। प्रतियोगिता में सब जूनियर बालिका वर्ग में 43 किलो वर्ग में रिशु, 47 किलो वर्ग में अलीशा, 52 किलो वर्ग में मनीषा, 83 किलो वर्ग में तासु कुमारी ने स्वर्ण पदक प्राप्त किया।

वहीं जूनियर बालिका 52 किलो वर्ग में सीमा कुमारी, 57 किलो वर्ग में मोनिका कुमारी ने स्वर्ण पदक प्राप्त किया। वहीं ज्योति ने सिल्वर मेडल प्राप्त किया। इनके अलावा बालक सब जूनियर 53 किलो वर्ग में मयंक डागुर ने स्वर्ण, आफताब ने सिल्वर, अमन ने कांस्य मेडल जीता। 59 किलो वर्ग में कुलदीप कसौदा ने स्वर्ण, 66 किलो वर्ग में राहुल सिंह ने स्वर्ण, आंसू फौजदार ने सिल्वर, यश कुंतल ने कांस्य पदक जीता। 74 किलो वर्ग में मोहित कुमार ने स्वर्ण, आकास राजपूत ने सिल्वर, 83 किलो वर्ग में मोनू ने स्वर्ण, रेहान खान ने सिल्वर मेडल जीता।

वहीं बालक जूनियर 53 किलो वर्ग में संतोष ने स्वर्ण, नरेश सिंह ने सिल्वर, सौरव ने कांस्य पदक, 59 किलो वर्ग में हेमराज ने स्वर्ण, सोनू ने सिल्वर, 66 किलो वर्ग में कप्तान ने स्वर्ण, अरमान ने सिल्वर, विष्णु ने कांस्य पदक जीता। इसी प्रकार 74 किलो वर्ग में धर्मेंद्र ने स्वर्ण, कृष्ण कुमार ने सिल्वर, हितेंद्र ने कांस्य, 83 किलो वर्ग में लोकेश कुमार ने स्वर्ण, आशीर्वाद ने सिल्वर, देवदत्त ने कांस्य, 93 किलो वर्ग में गौरव जयसवाल ने स्वर्ण, ऋतिक जैन ने सिल्वर, मनीष कुमार ने कांस्य, 120 किलो वर्ग में नरेश कसौदा ने स्वर्ण पदक जीता।

सचिव देशराज सिंह ने बताया कि प्रतियोगिता में 46 खिलाड़ियों ने भाग लिया। श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले विजेता खिलाड़ी 27 से 28 फरवरी को अलवर में होने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे। प्रतियोगिता के समापन पर मुख्य अतिथि डॉ. नितिन गर्ग, पार्षद भानु प्रसाद, डाॅ. हरीश मंगल, सुरेंद्र सिंह, विनोद खंडेलवाल, शेर सिंह, चौधरी मुख्तियारसिंह आदि ने विजेता खिलाड़ियों को मेडल पहनाकर सम्मानित किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें