• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • Said MLAs And Public Representatives Should Take Care Of The Public, Be Serious For The Public, Listen To The Sigh Of The Common Man

मंत्री विश्वेंद्र सिंह की जनसुनवाई:कहा- विधायक और जनप्रतिनिधि जनता का ध्यान रखें, आम आदमी की आह को सुनें

भरतपुरएक महीने पहले

भरतपुर सर्किट हाउस में गुरुवार को मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने जनसुनवाई की, इस दौरान लोग अपनी-अपनी समस्याएं लेकर मंत्री विश्वेंद्र सिंह के पास पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा की, सभी विधायकों से निदेवन करना चाहूंगा की वह जनता का ध्यान रखें जिससे गरीब आदमी को राहत मिल सके।

मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने कहा की, लोग छोटी-छोटी समस्याएं लेकर आ रहे हैं। डीग-कुम्हेर विधानसभा से भी लोग अपनी समस्याएं लेकर आएं हैं, लेकिन सबसे ज्यादा लोग भरतपुर के हैं। जनसुनवाई में आए लोगों की समस्याएं संबंधित विभाग से आसानी से हल हो सकती हैं। मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने कहा की बाकी के विधायकों से निवेदन करना चाहूंगा की वह जनता का ध्यान रखें जिससे जनता को राहत मिल सके, और उन्हें न्याय मिल सके। अधिकांश समस्याएं मेरे विधानसभा क्षेत्र से नहीं बल्कि दूसरे क्षेत्रों से आईं हैं। में सभी विधायक या जनप्रतिनिधियों से निदेवन करना चाहूंगा की वह थोड़ा गंभीर हों जनता की समस्याओं के प्रति, और आम आदमी की आह को सुनें। आम आदमी की रोजमर्रा की समस्याएं हैं उनके लिए बहुत बड़ी हैं हमें भले ही छोटी लगती होंगी। उनका समाधान होना चाहिए।