'लड़की कुछ भी कह सकती है':पंचायती राज मंत्री बोले- सभी ने पढ़ा है उनके बीच क्या रिलेशन थे?

भरतपुर4 दिन पहले

जलदाय मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर रेप के मामले को लेकर पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा ने बड़ा बयान दिया है। बोले- लड़की कुछ भी कह सकती है। सामने वाला है, उसको फंसाना है या कोई काम कराना है। बोले- सभी ने पढ़ा है और सुना भी होगा कि उनके बीच क्या रिलेशन थे?

मंत्री रमेश मीणा भरतपुर के प्रभारी मंत्री है। शुक्रवार को समीक्षा बैठक लेने के लिए वे भरतपुर पहुंचे थे। मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर लगे रेप के सवाल पर बोले- लड़की कुछ भी कह सकती है। सामने वाला है उसको फंसाना है, या कोई काम करना है, पहले तो साथ में घूम रहे थे। आज कोई बात हो गई तो रेपिस्ट की बात आ गई, और अन्य चीजें हो गई है। यह सब जांच में सामने जाएगा। आज कोई एक दिन का नया मामला नहीं है। यह सभी ने पढ़ा है, सुना भी होगा, कहां घूमने गए थे। बोले- कहां-कहां रहे, सवाईमाधोपुर, दिल्ली, कितने दिनों से रह रहे थे, क्या उनके बीच में संबंध थे, किस तरह रह रहे थे?

किरोड़ी लाल मीणा पर हो चुका है अपराध प्रमाणित
मंत्री रमेश ने सांसद किरोड़ी लाल मीणा पर आरोप लगाते हुए कहा कि किरोड़ी के खिलाफ अपराध प्रमाणित हो चुके हैं । किरोड़ी कानून के लिए वांटेड अपराधी है। जब किरोड़ी कानून की इतनी अच्छी बात करते हैं तो पुलिस के आगे सरेंडर क्यों नहीं कर रहे हैं? वह खुद कानून का उल्लंघन कर रहे हैं। उसके पास न्यू सेंस करने के अलावा और काम भी क्या है।

BJP नेता प्रदेश में करवा रहे हैं दंगा
BJP नेता प्रदेश में दंगा करा रहे हैं, अफवाह फैलाने और लोगों को आपस में लड़ाने का काम कर रहे हैं। प्रदेश की शांति-व्यवस्था को ठप करने के पीछे BJP का षड्यंत्र चल रहा है। BJP के नेताओं को प्रदेश के विकास की बात करनी चाहिए, मगर ऐसा नहीं हो रहा है।