पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बयाना :बयाना में आज से शुरू होगी एसबीआई की नई शाखा

भरतपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बैंक ग्राहकों के लिए खुशखबर है। कस्बे में बुधवार से देश की सबसे बड़ी बैंक भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की एक और शाखा शुरू हो जाएगी। एसबीआई की नवीन शाखा कस्बे के हिण्डौन रोड पर फौजदार कॉम्पलैक्स में स्थापित की गई है। शाखा का बुधवार सुबह 10 बजे शुभारंभ होगा। एसबीआई की एक और नई शाखा खुलने से बैंक ग्राहकों को राहत मिलेगी।

नवीन शाखा में नए खाते खोलने के साथ ही आर्य समाज रोड वाली मुख्य ब्रांच के खाताधारकों को भी उनकी इच्छा पर नई शाखा में खाता ट्रांसफर कराने की सुविधा दी जाएगी। इससे मुख्य ब्रांच में भारी भीड़ से परेशान रहने वाले खाताधारकों को सहूलियत मिलेगी। गौरतलब है कि पूर्व में भी बयाना में एसबीआई की दो शाखाएं थीं लेकिन दूसरी शाखा को बंद कर दिया गया था। इससे आर्य समाज रोड स्थित मुख्य शाखा में ग्राहकों की भीड़ बढ गई तथा उसमें सवा लाख से अधिक ग्राहक संख्या पहुंच गई। मुख्य शाखा में भीड़भाड़ रहने से व्यवस्थाएं प्रभावित हो रही थीं।

व्यापार महासंघ ने की थी मांग

एसबीआई मुख्य ब्रांच में ग्राहकों की भीड़ व व्यवस्थाएं चरमराने को लेकर व्यापार महासंघ ने एसबीआई प्रबंधन के उच्च अधिकारियों से नवीन शाखा खोलने की मांग की थी। व्यापारियों का कहना था कि बैंक में बडी रकम का लेन-देन करने के दौरान भीड़ के कारण जेब व बैग तराशी की घटनाओं का संभावना रहती है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement