पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शाम 7 बजे:कोचिंग से लौट रही युवती को रिवाल्वर दिखाकर स्कूटी छीनकर ले गए

भरतपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नगला केवल स्कूल के पास बाइक सवारों ने की वारदात

गांव पीपला से तीन किमी दूर स्थित नगला केवल स्कूल के पास से शुक्रवार की शाम करीब साढ़े सात बजे बाइक सवार चार बदमाश एक युवती से स्कूटी लूटकर फरार हो गए। पीडि़ता 22 वर्षीय राखी फौजदार पुत्री बनय सिंह निवासी नगला केवल ने बताया कि वह भरतपुर में पटवारी की कोचिंग कर रही है। शुक्रवार को जब वह पढ़कर वापस घर लौट रही थी तो करीब साढ़े सात बजे गांव से कुछ दूर पहले ही सड़क किनारे स्थित स्कूल के निकट एक बाइक पर चार युवक आए।

उन्होंने अपनी बाइक मेरी स्कूटी के सामने लगा दी, जिससे मुझे रुकना पड़ा। उनमें से एक युवक ने स्कूटी छोड़ देने को कहा। मैंने साहस दिखाते हुए उनसे जाने को कहा, लेकिन इतनी ही देर में एक जने ने हथियार तान दिया और बोला कि स्कूटी छोड़ती हो या रिवाल्वर चलाऊं।

इस पर मैं घबरा गई और स्कूटी छोड़ दी। उनमें से दो युवक बाइक पर और दो स्कूटी पर सवार होकर आगे निकल गए। तत्काल मैंने अपने भाई जसवंत को कॉल किया। कुछ ही पल में मेरा भाई बुलेट से मौके पर आ गया। इधर, जसवंत ने बताया कि मैंने पीपला तक बुलेट से आरोपियों का पीछा किया, लेकिन अंधेरा होने के कारण आरोपी बच निकले। वहीं चिकसाना थानाधिकारी रामनाथ सिंह गुर्जर ने बताया कि सूचना मिलने पर हम कुछ देर बाद ही घटना स्थल पर पहुंच गए, हमने सांतरुक तक आरोपियों की तलाश की, लेकिन आरोपी पकड़ में नहीं आ सके। थानाधिकारी ने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें