हैड कांस्टेबल और उसकी पत्नी पर हमला:एसएचओ बोले-अवैध संबंध का मामला, पुलिस ने आरोपी दिनेश उर्फ गब्बर को गिरफ्तार किया

भरतपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल पुलिसकर्मी। - Dainik Bhaskar
घायल पुलिसकर्मी।

जसवंत नगर में सोमवार दोपहर तीन बजे पुलिस लाइन में तैनात हैड कांस्टेबल महेश चंद शर्मा को उसके ही मौसी के नाती वगैरहा आरोपियों ने जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। अटल बंध पुलिस ने आरोपी दिनेश उर्फ गब्बर को गिरफ्तार किया है। शर्मा ने बताया कि दिनेश निवासी कुरका ने एक साल पहले मुझसे 15 लाख रुपए उधार लिए थे और मेरे ही पड़ोस में मकान बनाया था।

बाद में उस मकान को मुझे यह कह कर गिरवी रख दिया कि जब पैसे आ जाएंगे तब चुकता कर दूंगा और पैसे ले लूंगा। मैने दिनेश से पैसों का तकादा किया। जिस पर वह आज मेरे घर आया और उसने मुझसे हिसाब किताब करने को कहा। वह मुझे अपने मकान पर लेकर पहुंचा जहां मैने पहले से ही ताला लगा रखा था। जब मैंने ताला खुला हुआ देखा तो मैने टोका, उसने कहा कि मैने यू हीं ताला ताेड़ दिया। जैसे ही मैं अंदर घुसा वहां पर माेनू शर्मा सहित अन्य चार लोग भी पहले से ही मकान के अंदर बैठे मिले।

जिन्होंने जाते ही मेरे साथ मारपीट शुरु कर दी। मुझ पर हथौड़ा से हमला किया गया। माेनू शर्मा ने अवैध कट्टा से फायरिंग करने का प्रयास किया तो मैने उसे पकड़ लिया। मेरी चीख पुकार सुनकर मेरी पत्नी संगीता मुझे बचाने आई तो आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की। इधर, पुलिस थाना अटल बंध प्रभारी राजेन्द्र शर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला प्रकाश में आया है कि दिनेश की पत्नी चंचल से हैड कांस्टेबल महेशचंद शर्मा से अवैध संबंध थे। इस बात को लेकर झगड़ा हुआ जबकि उसकी पत्नी संगीता आज मौके पर नहीं थी। वह अपने बच्चों के साथ जयपुर थी। लूटपाट का आरोप झूठा है।

खबरें और भी हैं...