पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भरतपुर:जिस रेल चौकी में बैठी थी वारदात छिपाने वाली एसआई श्रद्धा पचौरी, वहीं से होकर भाग गए लुटेरे

भरतपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

लॉकडाउन में सोमवार दोपहर 12.30 बजे संजय मेडिकल स्टोर पर लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे उसी रेल चौकी के सामने होकर भागे थे, जहां करीब डेढ़ घंटे तक इस वारदात को छिपाए रखने वाली महिला सब इंस्पेक्टर श्रद्धा पचौरी बैठी थी। लेकिन, हैरानी की बात यह है कि पुलिस दूसरे दिन भी लुटेरों को गिरफ्तार नहीं कर पाई। इधर, शहर में आए दिन हो रही लूट और छीना-झपटी की वारदातों से व्यापारियों में आक्रोश है।

सीओ सिटी सतीश वर्मा का कहना है कि अब तक की पड़ताल में सामने आया है कि कार सवार लुटेरे रंजीत नगर में रस्तोगी हॉस्पिटल की ओर संजय मेडिकल पर आए और वारदात को अंजाम देने के बाद रेलवे चौकी के सामने से मथुरा रोड की ओर फरार हो गए। उस समय महिला सब इंस्पेक्टर श्रद्धा पचौरी चौकी में ही बैठी हुई थीं। उनके मुताबिक सूचना मिलने के बाद एक सिपाही को वारदात की पुष्टि के लिए संजय मेडिकल स्टोर पर भेजा गया था।

इस मामले में पुलिस करीब डेढ़ घंटे बाद एक्टिव हुई। क्योंकि तब तक वारदात की सूचना श्रद्धा पचौरी ने कंट्रोल रूम, कोतवाली पुलिस और अन्य अफसरों से शेयर ही नहीं की थी। चिकित्सा राज्यमंत्री डॉ. सुभाष गर्ग की नाराजगी के बाद एसपी देवेंद्र कुमार विश्नोई ने सब इंस्पेक्टर श्रद्धा पचौरी को लाइन हाजिर कर दिया था। एडिशनल एसपी वंदिता राणा के मुताबिक महिला सब इंस्पेक्टर के खिलाफ लाइन हाजिर के अलावा अन्य कोई कार्रवाई फिलहाल शुरू नहीं की गई है। वहीं, दैनिक भास्कर में खबर छपने के बाद पुलिस मुख्यालय ने भी भरतपुर पुलिस को इस मामले में कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

शहर के ही हैं 3 लुटेरे, गाड़ी यूपी नंबर की

पुलिस पड़ताल के मुताबिक वारदात में काम ली गई कार की बैक साइड वाली नंबर प्लेट पर रजिस्ट्रेशन नंबर के बजाय जमीदार लिखा हुआ था। आगे यूपी 85 नंबर लिखे होने की बात सामने आई है। आगे की प्लेट पर नंबर अभी किसी ने कन्फर्म नहीं किया है। टीमों ने मंगलवार को कई सीसीटीवी कैमरे खंगाले। मुल्जिम 18 से 21 साल तक की आयु के हैं। 3 भरतपुर के ही बताए जा रहे हैं। एक आरोपी के यूपी का होने की आशंका है। यूपी पुलिस भी बदमाशों की तलाश कर रही है।

लुटेरे चिन्हित कर लिए हैं, जल्द ही पकड़ लेंगे: सीओ
लुटेरों को चिन्हित कर लिया गया है। पुलिस टीम लगभग उनके करीब पहुंच चुकी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। -सतीश वर्मा, सीओ सिटी

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें