पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:धोखाधड़ी के मामले में सिपाही निलंबित

भरतपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

पैसों के लेनदेन में धोखाधड़ी की शिकायत तथा लंबे समय से बगैर बताए अनुपस्थित रहने पर पुलिस अधीक्षक डॉ. अमनदीपसिंह कपूर ने सिपाही वीरेंद्र सिंह को निलंबित किया है। जानकारी के अनुसार कांस्टेबल वीरेंद्र सिंह एडिशनल एसपी डीग का पूर्व गनमैन था। जिसके खिलाफ चालक सिपाही मानक शर्मा ने पैसों को लेकर धोखाधड़ी करने की शिकायत की थी। तथा पैसों के लेनदेन को लेकर उनके बीच आपस में झगड़ा भी हुआ। इस पर एसपी डॉ. अमनदीप सिंह कपूर ने कांस्टेबल वीरेंद्र सिंह को निलंबित कर दिया है।

डॉ. असित कार्यमुक्त, मनीष को ज्वाइन कराया

कोर्ट से स्टे के बावजूद एडिशनल सीएमएचओ डॉ असित श्रीवास्तव को सरकार द्वारा पिछले दिनों जारी ट्रांसफर लिस्ट में एपीओ किए जाने से हुआ ट्रांसफर विवाद सरकार से मार्गदर्शन मिलने के बाद सुलट गया है। सीएमएचओ डॉ कप्तान सिंह ने बताया कि सरकार से मांगे मार्गदर्शन के बाद शासन उप सचिव से मिले निर्देश पर एडिशनल सीएमएचओ डॉ असित श्रीवास्तव को कार्यमुक्त कर रिलीव कर दिया गया है।

वहीं दूसरी ओर एडिशनल सीएमएचओ के पद पर डॉ मनीष चौधरी को समायोजित कर ज्वाइन करा लिया गया है। डॉ चौधरी अभी तक कार्य व्यवस्था में एडिशनल सीएमएचओ के पद पर ही पहले से कार्यरत हैं जिन्हें ट्रांसफर लिस्ट में एडिशनल सीएमएचओ के रिक्त पद पर समायोजन के आदेश हुए थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement