पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:दामाद पड़ोसी नाबालिग को ले भागा था, हाथरस से पकड़ा

भरतपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोतवाली क्षेत्र निवासी साढ़े चौदह वर्षीय नाबालिग लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपी कृष्णा को हाथरस से गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी कैलाशचंद ने बताया कि हाथरस के चहतर विसावर निवासी कृष्णा कुमार उर्फ कृष्णा पुत्र ज्वाला प्रसाद जाट को उसके घर से पकड़ा गया है। न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश करके उसे 13 अगस्त तक पुलिस रिमांड पर लिया है।

एसएचओ ने बताया कि आरोपी कृष्णा की यहां कोतवाली क्षेत्र में ससुराल है। इसलिए वह यहां नियमित आता-जाता रहता था। इसी दौरान वह पड़ोस में रहने वाली नाबालिग पर नजर रखने लगा। एक दिन मौका पाकर वह नाबालिग को भगा ले गया और शहर से बाहर ले जाकर उससे ज्यादती की।

इधर,शराब पीकर नशे में बिजली घर चौराहा पर हंगामा कर रहे एक व्यक्ति को थाना मथुरा गेट पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एएसआई नगेंद्रसिंह ने बताया कि उक्त मामले में आरोपी बिजलीघर चौराहा से आरोपी रामेश्वर पुत्र मुख्तयार जाट निवासी नगला केवल थाना चिकसाना को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया है।

बुरावई हत्याकाण्ड में आरोपी गिरफ्तार

भरतपुर| पुरानी रंजिश को लेकर हमला कर एक व्यक्ति की हत्या किए जाने के मामले में थाना चिकसाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी रामनाथ सिंह ने बताया कि उक्त मामले में नामजद आरोपी मोनू उर्फ मानवेन्द्र सिंह पुत्र महाराजसिंह जाट निवासी बुराबई को गिरफ्तार किया गया है। बुराबई निवासी सुरेश पुत्र हीरालाल जाट ने गांव के ही तेजसिंह पुत्र छोटेलाल वगैरहा 17-18 जनों के विरूद्ध मामला दर्ज कराया था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें