पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ट्रांसफर:एसपी ने 21 एएसआई और एसआई के किए ट्रांसफर

भरतपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एसपी देवेंद्र कुमार विश्नोई ने रविवार को दो अलग-अलग आदेश जारी कर सहायक उप निरीक्षक एवं उप निरीक्षक स्तर के 21 अधिकारियों के तबादले कर दिए। एएसआई नवाबसिंह को थाना नदबई से पुलिस लाइन, रविंद्र सिंह को थाना चिकसाना से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कार्यालय डीग, हरवीर सिंह को थाना डीग से चौकी जनूथर, जयसिंह को थाना नगर से थाना डीग, श्रीलाल को थाना नदबई से थाना वैर, मुनेश चौधरी को चौकी ऊंचा नगला से एससी एसटी सैल भरतपुर एवं कन्हैयालाल को थाना नदबई से पुलिस लाइन स्थानांतरित किया गया है।

इसी प्रकार महेंद्रसिंह को थाना मथुरा गेट से थाना उच्चैन, नवलकिशोर को थाना नगर से चौकी जालूकी, भरतराम को थाना खोह से पुलिस लाइन, राधेश्याम को थाना सीकरी से थाना नदबई, रामवीर को थाना मथुरा गेट से पुलिस लाइन, भूरी सिंह को चौकी अस्पताल से थाना वैर, भगवतसिंह को थाना उच्चैन से पुलिस लाइन, रामसहाय को पुलिस लाइन से चौकी डहरा मोड थाना लखनपुर स्थानांतरित किया गया है।

रमेशचंद को चौकी डहरामोड से पुलिस लाइन, योगेश कुमार को पुलिस लाइन चौकी बछामदी लखनपुर, मुंशीलाल को थाना मथुरा गेट से थाना लखनपुर, मानसिंह को थाना गोपालगढ़ से थाना नदबई, जितेंद्र को थाना लखनपुर से थाना नदबई एवं जगदीश बाबू को पुलिस लाइन से थाना गोपालगढ़ स्थानांतरित किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें