• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • Stone Pelting Took Place In Both The Sides Due To Old Enmity, Neither Of The Two Sides Got The Case Registered, After The Video Surfaced, The Police Started Investigation

पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में पथराव:विवाद पर दो पक्षों में जमकर चले पत्थर, एक पक्ष ने हवाई फायरिंग भी की, वीडियो सामने आने के बाद जांच में लगी पुलिस

एक महीने पहले
दोनों पक्ष एक दूसरे के ऊपर पथराव करते हुए।

भरतपुर के मोरी चार बाग पर दो दिन पहले दो पक्षों में जमकर झगड़ा हुआ, जिसका वीडियो सामने आया है। इसमें दो पक्ष एक दूसरे के ऊपर पथराव करते नजर आ रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि घटना की रात एक पक्ष ने हवाई फायरिंग भी की थी, लेकिन इस घटना का दोनों पक्षों ने मामला दर्ज नहीं करवाया है। वहीं वीडियो सामने आने के बाद पुलिस अब हरकत में आई है और मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल घटना 12 सितंबर की रात की है, जहां पुरानी रंजिश को लेकर अलग-अलग समाज के दो पक्ष भिड़ गए। पहले तो शेरू, अज्जू पक्ष और बबुआ पक्ष की तरफ से एक-दूसरे पर जमकर पथराव किया गया। उसके बाद बबुआ पक्ष मौके से फरार हो गया। तब शेरू पक्ष मोरी चार बाग स्थित बबुआ पक्ष के घर पहुंचा और घर के सामने फायरिंग की। स्थानीय लोगों ने घटना की शिकायत पुलिस को दी, तो पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन किसी भी पक्ष की तरफ से शिकायत नहीं होने के कारण पुलिस खाली हाथ लौट गई। इस दौरान एक व्यक्ति ने झगड़े का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई है।

एडिशनल एसपी वंदिता राणा ने कहा कि वीडियो सामने आने के बाद मथुरा गेट थाना पुलिस को निर्देश दिए गए हैं कि मामले की पूरी तरह से जांच की जाए और फायरिंग जैसी कोई भी घटना सामने आती है तो आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। घटना के दिन भी कंट्रोल रूम के पास इसकी सूचना आई थी। लेकिन पुलिस के पास कोई भी व्यक्ति शिकायत लेकर नहीं आया, जिसके कारण कोई भी कार्रवाई नहीं हो पाई।

खबरें और भी हैं...