पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कौन समझाएं इन्हें:डीजे बंद करवाने गई पुलिस पर पथराव, नशे में धुत युवक ने पुलिसकर्मियों से की हाथापाई, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

भरतपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हमला करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। - Dainik Bhaskar
हमला करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

कोरोना महामारी को देखते हुए पुलिस प्रशासन लगातार जनता को कोरोना की गाइडलाइंस को लेकर जागरूक कर रहा है, लेकिन कुछ असामाजिक तत्व कोरोना की गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाने में जरा भी परहेज नहीं कर रहे। अव्वल पुलिस जब कार्रवाई करने पहुंचती है तो असामाजिक तत्व पुलिस तक पर हमला कर देते हैं।

लॉक डाउन के समय भी लोग वेवजह सड़कों पर मोटरसाइकिल दौड़ा रहे हैं जिसके खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई करने में लगी हुई है। इसके अलावा महामारी को देखते हुए सभी धार्मिक कार्यक्रम और शादी विवाह जैसे कार्यक्रमों पर पूरी तरह से रोक लगाई हुई है। लेकिन जिले के बयाना तहसील के पीदावली गाँव से एक मामला सामने आया है जहाँ देर रात एक कार्यक्रम में तेज आवाज में डीजे बजाया जा रहा था। जब पुलिस कोरोना की गाइडलाइंस को देखते हुए डीजे को बंद करवाने गई तो शराब के नशे में धुत्त कुछ शराबियों ने पुलिस कर्मियों से ही मारपीट शुरू कर दी।

एक कार्यक्रम में बज रहा था डीजे, पुलिस पहुंची

वही बयाना थाने के पुलिसकर्मी के अनुसार पीदावली गाँव में एक कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा था। जिसमें डीजे की तेज धुनों पर कुछ युवक शराब पीकर नाच रहे थे। डीजे की आवाज सुन पुलिसकर्मी जैसे ही डीजे को बंद कराने पहुँचे तो वहाँ एक 22 साल युवक बल्ली पुलिसकर्मियों के साथ गाली गलौच करने लगा और पुलिस पर पथराव कर दिया। जिसके बाद बयाना थाने से पुलिस का जाब्ता बुलाया गया और आरोपी को गिरफ्तार किया गया। और डीजे को जब्त कर लिया गया। जिसके खिलाफ पुलिस से हाथापाई, राजकार्य में बाधा डालने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया है आरोपी भरतपुर के उद्योग नगर थाना इलाके के गुंसारा गांव का निवासी है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

और पढ़ें