पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • Submerged In Water On The Way To The Village, The Villagers Are Facing Problems In Commuting, The Drainage Of Water Stopped After The Capture Of The Puddle, The Water Entering The Houses Too

ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन:ग्रामीण पहुंचे कलेक्ट्रेट, बोले: दबंगों ने पोखर पर कब्जा किया, दो साल से परेशान, घरों से पानी तक नहीं निकल रहा है

भरतपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जलभराव की समस्या से परेशान लोग कलेक्टेट पहुंचे। - Dainik Bhaskar
जलभराव की समस्या से परेशान लोग कलेक्टेट पहुंचे।

भरतपुर जिले के कुम्हेर तहसील में लगने वाले अजान गांव में इन दिनों जलभराव की समस्या बनी हुई है। गांव के कुछ दबंगों ने गांव की पोखर पर कब्जा कर लिया है, जिससे पानी निकासी की समस्या हो रही है। इससे परेशान ग्रामीण गुरुवार को कलेक्ट्रटे पहुंचे और कलेक्टर हिमांशु गुप्ता को ज्ञापन सौंपा।

ग्रामीणों ने बताया की कई सालों से गांव में जलभराव की समस्या बनी हुई है क्योंकि गांव में एक पोखर है जिस पर कुछ दबंगों ने कब्ज़ा किया हुआ है। इसके कारण रास्ता छोटा हो गया है। रास्ता छोटा होने के कारण बारिश का पानी और घरों से निकलने वाले पानी का निकास नहीं हो पाता। जिसकी वजह से रास्ते पर काफी पानी जमा हो जाता है। सड़कों पर कीचड़ जम जाती है। कहीं भी आने जाने के लिए ग्रामीणों को उसी रास्ते से होकर गुजरना पड़ता है। जलभराव होने के कारण सड़कों के गड्ढे दिखाई नहीं देते जिसके कारण वाहन गड्डो में फस जाते हैं और वाहन चालक पानी में गिर जाते हैं।

ग्रामीणों ने बताया की गांव की पोखर पहले काफी बड़ी थी लेकिन अब गांव के कुछ दबंगों ने पोखर के चारों तरफ कब्ज़ा कर लिया है जिसके कारण पूरे गांव के पानी की निकासी रुक गई है और बारिश होने के कारण हो हालत बद से बद्दतर हो गए हैं। ग्रामीणों ने बताया कि समस्या से 2 सालों से जूझ रहे हैं। उन्होंने कलेक्टर से समस्या के निस्तारण की मांग की।

खबरें और भी हैं...