पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अंकिता हत्याकांड:सुनील ने कबूली 3 माह पहले मोबाइल छीनने की वारदात

भरतपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने मौके पर रीक्रिएट किया क्राइम सीन

एक तरफा प्यार में 26 जनवरी को अंकिता की हत्या करने के मामले में पकड़े गए मुल्जिम सुनील को मुखर्जी नगर में मौके पर ले जाकर पुलिस ने क्राइम सीन री-क्रिएट किया। दोनों के मकानों में करीब 6 फीट का फासला होने के कारण उसने आसानी सीढी लगाई और अंकिता के मकान की छत पर पहुंच गया।

हत्या करने के बाद वह करीब 12 फुट ऊंचाई से कूदकर भागा, इसलिए उसके पैर में फ्रैक्चर हुआ था। खास बात यह है कि रिमांड के दौरान अब तक की पूछताछ में सुनील ने करीब 3 महीने पहले मृतक छात्रा अंकिता से मोबाइल छीनने की वारदात भी कबूल कर ली है।

पुलिस अब उससे हत्या के काम में लिया गया हथियार (कट्टा) बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि दरअसल इस प्रेम कहानी में मई लखनपुर निवासी रवि नामक युवक के आने से बात बिगड़ी। इसी को लेकर सुनील मृतक छात्रा से खफा था।

गणतंत्र दिवस वाले दिन भी वह छत पर मृतक छात्रा से इसी संबंध में बात करने गया था। लेकिन, तभी वह आपा खो बैठा और उसकी हत्या कर दी। हालांकि सुनील का दावा है कि उसकी प्रेम कहानी 5-6 साल से चल रही थी। बात शादी तक पहुंच गई थी, इसीलिए वह पड़ोस में ही मकान बनवा रहा था। हत्या के बाद भागने में सुनील की मदद करने के कारण उसके पिता वीरेंद्र और भाई राकेश भी सोमवार तक रिमांड पर हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें