पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नगर निगम:बड़ा बाजार के सील्ड कॉम्प्लेक्स से दिनदहाड़े सामान निकालकर ले गए संदिग्ध युवक

भरतपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सील्ड कॉम्प्लेक्स से सामान बाहर फेंकता युवक - Dainik Bhaskar
सील्ड कॉम्प्लेक्स से सामान बाहर फेंकता युवक

नगर निगम की ओर से सील किए गए अवैध व्यावसायिक काम्प्लेक्सों की सील तोड़कर दिन में ही सामान पार किया जा रहा है। पूर्व निगम आयुक्त नीलिमा तक्षक की ओर से इन परिसरों की सुरक्षा के लिए हालांकि कोतवाली थाने में लिखित तहरीर देने के साथ ही जमादारों को निगरानी के आदेश दे रखे हैं। लेकिन, मामला जानकारी में आने के बावजूद किसी तरह की कार्यवाही नहीं किए जाने से इसमें अफसरों की मिलीभगत होने की आशंका जताई जा रही है।

ऐसा ही एक मामला बड़ा बाजार स्थित सील्ड कॉम्प्लेक्स का सामने आया है। जिसका पिछला रास्ता नगर निगम ने सोमवार को ही बंद किया था। वही रास्ता मंगलवार को फिर से खुला हुआ मिला। इसी कॉम्प्लेक्स में से कुछ दिन पहले भी काफी सामान निकाला गया था। घटना को अंजाम देने के लिए पहले एक युवक पिछले रास्ते से कॉम्प्लेक्स में घुसा।

फिर लकड़ी के फंटे-सरिए एक-एक करके छत के रास्ते कॉम्प्लेक्स के बाहर फेंक दिेए। इस दौरान वुडन प्लाई बोर्ड भी बाहर निकाल लिए गए। युवक ने कॉम्प्लेक्स से बाहर आकर नगर निगम की लगाई जाली वापस अटका दी। फंटों को एक जगह जमा लिया। कुछ देर बाद लोडिंग ऑटो में आए कुछ लोग सारा सामान भर कर ले गए।

सीधी बात; राजेश गोयल, आयुक्त, नगर निगम, भरतपुर

मैने अनुमति नहीं दी : आयुक्त

सवालः सील्ड काम्प्लेक्सों में से सामान निकालने की किसी ने अनुमति ली है? जवाबः मैंने ऐसी कोई अनुमति नहीं दी है। सवालः परिसरों की आए दिन सील तोड़ी जा रही हैं, किसी जमादार ने रिपोर्ट दी है? जवाबः मुझे ऐसी कोई रिपोर्ट नहीं मिली। मैंने रविवार वाली घटना की मालूमात करवाई थी। सवालः बड़ा बाजार के काम्पलेक्स की मंगलवार को दुबारा सील तोड़ कर सामान पार हो गया। आपने क्या कार्रवाई की? जवाबः मैं कल ही इस मामले की तहकीकात कराऊंगा। जो तथ्य सामने आएंगे, उनके मुताबिक कार्रवाई करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser