• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • The Car Became Uncontrolled Due To The Bike Coming In Front, The Driver Absconded Before The Arrival Of The Police, Country Liquor Worth About 1 Lakh Was Found In The Car,

शराब से भरी गाड़ी पलटी:सामने बाइक आने के कारण वाहन हुआ अनियंत्रित, पुलिस के आने से पहले ड्राइवर हुआ फरार, गाड़ी में करीब 1 लाख की देसी शराब मिली

रूपवास, भरतपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गाड़ी की तलाशी लेते पुलिसकर्मी। - Dainik Bhaskar
गाड़ी की तलाशी लेते पुलिसकर्मी।

भरतपुर के रूपवास थाना इलाके में एक शराब से भरी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। गाड़ी में करीब एक लाख 10 रुपये की देसी शराब थी। गाड़ी पलटने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस के मौके पर आने से पहले ही गाड़ी का ड्राइवर फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने बताया की एक गाड़ी भरतपुर से धौलपुर की तरफ जा रही थी। गाड़ी के सामने अचानक एक बाइक आ गई। बाइक को बचाने के चक्कर में गाड़ी अनियंत्रित हो गई और एक खेत में जा पलटी। इस हादसे को देख मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई।

गाड़ी के ड्राइवर के मामूली चोटें आईं। हादसे के बाद ड्राइवर गाड़ी से निकल खेत में बैठ गया। गाड़ी के पास मौजूद लोगों ने जब गाड़ी के अंदर देखा तो उसमें देसी शराब की पेटियां रखी मिलीं। स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना तुरंत रूपवास थाना पुलिस को दी। गाड़ी के ड्राइवर को जैसे ही पुलिस के आने की सूचना लगी तभी ड्राइवर ने अपने किसी साथी को फोन कर मौके पर बुलाया और पुलिस के आने से पहले ही दूसरी गाड़ी में बैठ कर फरार हो गया।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी में करीब 25 पेटी शराब मिली। साथ ही गाड़ी में एक बैंक की पासबुक भी मिली जो धर्मेंद्र के नाम से है जिस पर पता ग्वालियर मध्यप्रदेश का लिखा हुआ है। पुलिस ने क्रेन की मदद से गाड़ी को खेत से बाहर निकाल कर गाड़ी और शराब को जब्त कर लिया है। गाड़ी मध्य प्रदेश की है जिसके मालिक का पता लगाया जा रहा है।

रिपोर्ट- दिनेश शर्मा, रूपवास, भरतपुर

खबरें और भी हैं...