• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • The Cow Smugglers Ran Away By Dodging The Police, The Police Fired 17 Rounds On The Cow Smugglers, The Accused Escaped Even After The Police Station Was Fully Seized

20 पुलिसकर्मियों पर भारी पड़े 7 गौ तस्कर:गौ तस्करों को पकड़ने के लिए थाने का पूरा स्टाफ लगा दिया, पुलिस ने 17 राउंड फायरिंग की, लेकिन भाग निकले; पुलिस बोली- अंधेरे का फायदा उठाकर भागे

भरतपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पिकअप में भरे गौवंश, जिन्हें गौशाला में छुड़वाया गया। - Dainik Bhaskar
पिकअप में भरे गौवंश, जिन्हें गौशाला में छुड़वाया गया।

गौ तस्करों व भरतपुर पुलिस के बीच एक बार फिर से फायरिंग हुई है। शुक्रवार देर रात हुई इस फायरिंग में नदबई थाना का पूरा स्टाफ लगा दिया, लेकिन 7 गो तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। आरोपी जिस गाड़ी में गोवंश लेकर आए थे, मौके पर छोड़ भागे। जिसके बाद 8 गोवंशों को गोशाला भिजवाया गया।

पिकअप जब्त करने के बाद एक साथ खड़े पुलिसकर्मी।
पिकअप जब्त करने के बाद एक साथ खड़े पुलिसकर्मी।

जानकारी के अनुसार नदबई थाने में सूचना मिली थी कि गोवंश से भरी पिकअप नदबई की तरफ आ रही है। इस पर पुलिस की ओर से नाकाबंदी करवाई गई। इसमें ग्रामीणों ने भी साथ दिया, लेकिन फायरिंग की आशंका को देखते हुए ग्रामीणों को वहां से हटा दिया गया। जैसे ही गौ तस्करों की गाड़ी आते दिखी पुलिस ने उन्हें घेर लिया। इस पर पिकअप में सवार करीब 7 लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। मुठभेड़ की सूचना मिलते ही थाने का पूरा स्टाफ पहुंच गया। करीब 20 पुलिसकर्मियों के स्टाफ ने 17 राउंड फायर किए। इसके बाद भी गौ तस्कर अंधेरे का फायदा उठा पिकअप वाहन को छोड़ मौके से फरार हो गए।

गाड़ी नंबर के आधार पर अब गौ तस्करों का पता लगा रही है पुलिस
पुलिस ने मौके से पिकअप में 8 गौ वंश को छुड़ा कर गौशाला भिजवाया गया है। पुलिस ने अज्ञात गौ तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर गाड़ी के नंबर के आधार पर आरोपियों के बारे में पता लगा रही है। वहीं इस मुठभेड़ के बाद पुलिस कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठ रहे हैं कि 20 पुलिसकर्मियों के चंगुल से 7 गौ तस्कर फरार हो गए।

खबरें और भी हैं...