पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • The Deceased Was Wandering In The Forest For Two Days Under The Influence Of Alcohol, Late Night Local People Saw The Dead Body Lying In The Forest, The Body Was Identified

झील का बाड़ा के जंगल में मिला शव:शराब के नशे में दो दिन से भटक रहा था जंगल में, स्थानीय लोगों ने जंगल में पड़ा देखा शव, पुलिस ने मृतक के परिजनों को दी सूचना

बयाना, भरतपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रेम सिंह का शव मोर्चरी में रखवाते परिजन। - Dainik Bhaskar
प्रेम सिंह का शव मोर्चरी में रखवाते परिजन।

भरतपुर के बयाना थाना इलाके के जंगल में देर रात एक शव मिला। शव पड़े होने की सूचना पर झील चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बयाना अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया शव की शिनाख्त हो गई है। स्थानीय लोगों का कहना है की पिछले 2 दिन से व्यक्ति जंगल के इलाके में ही घूम रहा था।

बयाना थाना इलाके के झील का बाड़ा के जंगलों में देर रात एक शव पड़ा मिला। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना झील चौकी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची झील चौकी पुलिस ने शव को बयाना अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। स्थानीय लोगों ने मृतक की पहचान 65 साल के प्रेम सिंह के रूप में की। मृतक प्रेम सिंह पिदावली गांव का रहने वाला है।

स्थानीय लोगों का कहना है की प्रेम सिंह को शराब की लत थी और वह पिछले दो दिनों से शराब के नशे में झील का बाड़ा मंदिर के जंगलों में घूम रहा था। जब देर रात कुछ लोग जंगल की तरफ से निकल रहे थे तो उन्होंने प्रेम सिंह के शव को देखा। पुलिस ने मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दे दी है। पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्ट- महेश शर्मा, बयाना, भरतपुर

खबरें और भी हैं...