पुलिसकर्मी पर हथौड़े से किया अटैक:घायल बोला- हिसाब-किताब के बहाने हमला किया, पुलिस बोली- अवैध संबंध का है मामला

भरतपुरएक महीने पहले

भरतपुर पुलिसकर्मी पर सोमवार को कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया। पुलिसकर्मी के शरीर पर गंभीर चोटें आईं हैं। जिसका इलाज आरबीएम अस्पताल में जारी है। घायल हेड कांस्टेबल का कहना है कि उसके एक रिश्तेदार ने अपना मकान गिरवी रखा था। सोमवार को वह हिसाब करने के बहाने आया था। इस दौरान उसने हमला कर दिया। अटलबंद थाना SHO का कहना है कि कांस्टेबल पर हमला अवैध संबंध के चलते किया गया है।

पीड़ित कॉन्स्टेबल महेश शर्मा ने बताया कि उसका मकान अटलबंद थाना इलाके के जसवंत नगर में है। उसके घर के पास उसके रिश्तेदार दिनेश (25) का मकान है। दिनेश ने अपना मकान 15 लाख रुपए में गिरवी रखा था। सोमवार को जब मैं ड्यूटी से दोपहर में खाना खाने के लिए घर गया तो रास्ते में दिनेश मिला। जिसने कहा कि वह उसके पैसों का हिसाब करना चाहता है। दिनेश के साथ पहले से 6 लोग थे। ये लोग गिरवी रखे मकान में बैठे थे।

कॉन्स्टेबल को दिनेश मकान में ले गया। घर में ले जाकर दिनेश ने गेट बंद कर लिया। घर में मौजूद सभी लोगों ने कॉन्स्टेबल महेश पर हमला कर दिया। शोर मचाने की आवाज सुन महेश की पत्नी मौके पर पहुंची। बदमाशों ने उस पर हथौड़े से हमला किया। आरोप है कि भागते समय कॉन्स्टेबल और उसकी पत्नी संगीता की सोने की चेन तोड़कर ले गए। महेश में घायल हालत में अटलबंद थाने पर फोन किया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महेश को आरबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया।

दूसरी तरफ अटलबंद थाना अधिकारी का कहना है कि मामला अवैध संबंधों बताया जा रहा है। कॉन्स्टेबल महेश के दिनेश की पत्नी से अवैध सम्बन्ध थे। महेश की पत्नी कल जयपुर में थी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।