• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • The Land Mafia Was Encroaching On The Government Drain, The Municipal Corporation Removed The Encroachment, Notice Will Be Given To Remove The Pucca Encroachment

अतिक्रमण करने से रोका तो फोड़ा युवक का सर:सरकारी नाले के ऊपर अतिक्रमण कर रहे थे भूमाफिया, नगर निगम ने हटवाया अतिक्रमण, पक्के अतिक्रमण को हटाने के लिए दिया जायेगा नोटिस

भरतपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की मौजूदगी में अतिक्रमण हटवाते नगर निगम के अधिकारी। - Dainik Bhaskar
पुलिस की मौजूदगी में अतिक्रमण हटवाते नगर निगम के अधिकारी।

भरतपुर शहर के सारस चौराहे पर सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर भू माफियाओं ने एक युवक पर हमला कर उसका सर फोड़ दिया। युवक ने मथुरा गेट थाने में मामला दर्ज करवाया है। दरअसल शहर के सारस चौराहे स्थित एक कपड़े के शोरूम के पीछे कुछ भूमाफिया कब्ज़ा कर रहे थे। इसकी सूचना मिलते ही नगर के अधिकारी मौके पर पहुंचे और अवैध अतिक्रमण को हटवाया, लेकिन नगर निगम के अधिकारी वहां पर बने पक्के अतिक्रमण को नहीं हटवा सके।

मौके पर पहुंचे नगर निगम के अधिकारी ने बताया की ADM सिटी केके गोयल और नगर निगम के आयुक्त राजेश गोयल द्वारा सूचना मिली की नगर निगम के सरकारी नाले के ऊपर कुछ लोग अवैध अतिक्रमण कर रहे हैं जिसके बाद नगर निगम द्वारा अतिक्रमण को हटाया गया है।

अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करने वाले अधिकारियों ने बताया की कई बार अतिक्रमणकारियों को नोटिस दिया जा चुका है लेकिन अतिक्रमणकारी नहीं मानते और बार बार अतिक्रमण करने में लग जाते हैं। आज फिर से अतिक्रमण को हटाया गया है। और पक्के अतिक्रमण हटाने के लिए दोबारा नोटिस दिया जायेगा पक्के अतिक्रमण में बिजली के उपकरण लगे हुए हैं जिसके कारण उसे बिजली विभाग की मदद के बिना नहीं हटाया जा सकता। अधिकारियों को पूरी स्थिति से अवगत करवा दिया गया है जिसके अब पक्के अतिक्रमण को हटाने के लिए जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...