लूट की वारदात:रात में पिता-पुत्र को हथियार दिखा बाइक छीन ले गए बदमाश

भरतपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्र‍तीकात्‍मक तस्‍वीर। - Dainik Bhaskar
प्र‍तीकात्‍मक तस्‍वीर।

बीते दिन बदमाश पिता-पुत्र से उनकी बाइक को हथियारों के बल पर लूट ले जाने और एक डंपर चालक को बंधक बनाकर गिट्टियों से भरे डंपर को लूट ले जाने सहित दो बाइक चोरी कर ले जाने के मामले सामने आए हैं। सेवर क्षेत्र के गांव मलाह निवासी विनोद कुमार पुत्र निरंजन शर्मा ने सेवर थाना में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि 12 दिसंबर की रात्रि करीब 8.15 बजे मैं अपने पिता निरंजन शर्मा के साथ शहर से बाइक पर सवार होकर अपने गांव मलाह लौट रहा था।

जैसे ही गांव के श्मशान के पास पहुंचकर बाइक को रोकर पेशाब करने लगे, उसी दौरान बाइक पर चार युवक आए और कट्‌टा तान कर मारने की धमकी देते हुए मोटर साइकिल में चाबी लगाकर बाइक को स्टार्ट कर फरार हो गए।

शहर से दो बाइक भी चोरी
इकरन निवासी राकेश कुमार राजपूत पुत्र दौजीराम राजपूत ने कहा है कि वह 11 दिसंबर को किसी काम से जघीना गेट पर आया था, जहां से बदमाश बाइक को ताला तोड़कर चोरी कर ले गए। इसी प्रकार मोहल्ला कढेरपुरा फरह फतेहा मथुरा निवासी राजा पुत्र रमजान खान का आरोप है कि वह विश्वप्रिय शास्त्री पार्क में घूमने गया था, जहां पार्क के बाहर से बदमाश ताला तोड़कर बाइक को चोरी कर ले गए।

चालक को बंधक बना डंपर लूट ले गए बदमाश
इधर एक डंपर चालक को बंधक बनाकर स्विफ्ट डिजायर सवार बदमाश उसके गिट्टियों से भरे डंपर को लूट ले गए। रिपोर्ट में डंपर चालक 26 वर्षीय मुनीम ठाकुर निवासी घडी थाना फरह मथुरा यूपी ने कहा है कि वह अलीपुर से अपने डंपर में आधा इंच गिट्‌टी भरकर ला रहा था। बांसी पेट्रोल पंप के पास 12 दिसंबर को सुबह 4 बजे तड़के ट्रक रोककर जैसे ही पेशाब करने लगा, उसी दौरान एक स कार उसके पास आकर रुकी, जिसमें से 6-7 बदमाश उतरे और मुझे पकड़ लिया कपड़े से मेरा मुंह बांध दिया ओर रस्सी से हाथ पैर बांध दिए और मुझे स्विफ्ट डिजायर में पटक लिया। तथा मुझसे चाबी छीनकर डंपर को ले गए।

खबरें और भी हैं...