4 बदमाशों ने किया एक नाबालिग को किडनैप:मामा के यहां ले जाने की कहकर ले गए बदमाश नाबालिग और उसकी मां को, मां को रास्ते रास्ते में उतारा

हलैना, भरतपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डेमो पिक। - Dainik Bhaskar
डेमो पिक।

भरतपुर के हलैना थाने में एक व्यक्ति ने अपनी 14 साल की बेटी के किडनैपिंग का मामला दर्ज करवाया है। व्यक्ति का कहना है उसके घर पर कुछ लोग गाड़ी लेकर आए और वह उसकी पत्नी और 14 साल की बेटी को बहला फुसला कर ले गए। रास्ते में उन्होंने उसकी पत्नी को उतार दिया और बेटी को लेकर चले गए जिसका अभी तक पता नहीं लग पाया है।

हलैना थाना इलाके के गुजर खेड़ली गांव के रहने वाले वीरम ने बताया की जब वह घर पर नहीं था तो उसके घर पर जगपत, रमन, रमेश, रमबुला चार लोग आए। चारों लोग सिरथली थाना नगर के रहने वाले थे। चारों ने वीरम की पत्नी जगवती और उसकी बेटी 14 साल की पूजा को उसके मामा घर ले जाने की कहकर बकाया और उसे ले गए, लेकिन उन्होंने रास्ते में वीरम की पत्नी जगवती को उतार दिया। चारों लोग नाबालिग बच्ची को अपने साथ गांव सिरथली ले गए।

वीरम की पत्नी ने घर आकर सारी घटना अपने पति को बताई जिसके बाद वीरम सिरथली पहुंचा, लेकिन चारों लोगों ने उसकी नाबालिग बेटी को लौटाने से साफ़ मना कर दिया। वीरम ने अपनी बेटी को गांव में काफी ढूंढा लेकिन उसका कुछ पता नहीं लग पाया जिसके बाद वीरम ने हलैना थाने में चारों लोगों के खिलाफ अपनी बेटी की किडनैपिंग का मामला दर्ज करवाया है।

रिपोर्ट- लक्ष्मण देशवाल, हलैना, भरतपुर