पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • The Police Investigated The Hotel Room For The Second Day, On August 20, Samra's Omveer Had Left The House Asking Him To Go To Haridwar.

कैलाश गेस्ट हाउस में युवक का शव मिलने का मामला:पुलिस ने दूसरे दिन की होटल के कमरे की जांच, 20 अगस्त को घर से हरिद्वार जाने की कहकर निकला था सामरा का ओमवीर

भरतपुर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक ओमवीर। - Dainik Bhaskar
मृतक ओमवीर।

शहर के हीरादास स्थित कैलाश गेस्ट हाउस में शनिवार की शाम मृत मिले युवक की डेड बॉडी का अटलबंध थाना पुलिस ने रविवार को पोस्टमार्टम कराया। इधर, मृतक के पिता ने अटलबंध पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट मेंे मौत के कारणों की जांच की मांग की है। मृतक फतेहपुर सीकरी क्षेत्र के गांव सामरा निवासी कपूर चंद शर्मा ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहां है कि मेरे 32 वर्षीय बेटे ओमवीर की मौत की जांच कराई जाए।

एसएचओ अटलबंध राजेंद्र शर्मा ने बताया कि रविवार को फिर से एफएसएल टीम और पुलिस टीम ने गेस्ट हाउस के उस कमरे की जांच की जिसमें ओमवीर का शव मिला था। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा कुछ प्रतीत नहीं होता की युवक की किसी ने हत्या की हो क्योंकि जिस कमरे में युवक का शव मिला था वह अंदर से बंद था। कमरे की कुंडी को तोड़कर युवक के शव पुलिस टीम ने बाहर निकाला था।

कमरे में कुछ दवा मिली हैं वहीं युवक द्वारा की गई उल्टियां भी कमरे में पाई गई हैं। संभावना है कि किसी दवा के रिएक्शन की वजह से उसे उल्टियां हुईं और शरीर पर जगह-जगह लाल चकत्ते के निशान पड़ गए तथा तथा उसकी मौत हो गई। परिवार जनों ने बताया कि ओमवीर 20 अगस्त को घर से हरिद्वार जाने की कहकर निकला था। उसने घर पर बता रखा था कि उसकी हरिद्वार में जॉब लग गई है।

ओमबीर ने आईटीआई कर रखी थी। करीब 8 साल पहले उसकी शादी हुई थी। ओमवीर के दो लड़के हैं, जिनमें से एक की उम्र करीब 6 साल जबकि दूसरे की 4 साल है। ओमवीर के तीन बहने हैं । पिता खेती-बाड़ी का कार्य करते हैं। ओमवीर रक्षाबंधन के दिन भी अपने गांव सामरा नहीं पहुंचा था, जबकि वह हरिद्वार जाने की बजाए 20 अगस्त से ही भरतपुर के कैलाश गेस्ट हाउस में रह रहा था।

खबरें और भी हैं...