• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • The Victim Had Gone To The Crusher To Collect The Money For His Wages, The People Present At The Crusher Locked The Person In The Room And Beat Him Up.

किडनैप कर 44 हजार लूटे:पीड़ित मजदूरी के पैसे लेने गया था, क्रेशर पर मौजूद लोगों ने मरे में बंद कर की पिटाई

रुदावल, भरतपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भरतपुर जिले का रुदावल थाना। - Dainik Bhaskar
भरतपुर जिले का रुदावल थाना।

भरतपुर के रुदावल थाना में एक महिला ने अपने पति को किडनेप कर उससे लूट करने का मामला दर्ज करवाया है। महिला ने पुलिस पर भी आरोप लगाया है की जब उसने पुलिस को अपने पति के किडनैपिंग की सूचना दी थी तो उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की।

मामला रुदावल थाना इलाके के लखनपुर गांव का है। महिला बबली ने बताया उसके पति हरभान

सिंह 2 नवंबर की सुबह 9 बजे बिहारी गिट्टी क्रेशर प्लांट पर अपने मजदूरी का पैसा लेने गए थे। 2 घंटे के बाद महिला के पास फोन आया की बलाई गांव के रहने वाले निर्भय, बंटी सहित करीब 8 लोगों ने उसके पति का अपहरण कर लिया है। अपहरण की सूचना मिलने के बाद महिला रुदावल थाने पर पहुंची लेकिन पुलिस ने महिला की शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की। कुछ देर बाद निर्भय, बंटी ने हरभान को खुद ही छोड़ दिया।

बदमाशों की चुंगल से छूटने के बाद हरभान ने बताया की क्रेशर पर मौजूद निर्भय, बंटी और उनके साथी मेरा अपहरण कर ले गए थे। क्रेशर से हरभान 44 हजार रुपये मिले थे जो की उन लोगों ने हरभान से छीन लिए। जब हरभान ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने हरभान को एक कमरे में बंद कर उसकी जमकर पिटाई की। जिसके बाद महिला ने कल शाम आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

रिपोर्ट- विशेष गर्ग, रुदावल, भरतपुर