पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या की कोशिश:युवक की जहरीले पदार्थ खाया, हालत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया

भरतपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुसाइड नोट लिखा, चाोचा पर तंग परेशान करने का लगाया है आरोप

शहर के अटल बंध स्थित गणेश मंदिर के निकट एक युवक की जहरीले पदार्थ के सेवन हालत बिगड़ गई। लोगों ने उसे देखा तो मंगलवार दोपहर आरबीएम जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी जेब में दो पेज का एक कागज मिला जो सुसाइड नोट था। जिसमें उसने अपने चाचा पर तंग एवं परेशान करने का आरोप लगाया है।

स्वर्ण जयंती नगर में किराए के मकान में रहने वाले अस्पताल में भर्ती पीडित युवक 33 वर्षीय युधिष्ठिर ने बताया कि उसकी जवाहर नगर स्थित भगत सिंह चौराहे पर भगवान दास जूस कॉर्नर के नाम से दुकान है। दुकान बीते दो साल से अच्छी चल रही थी।

मनोज नाम का लड़का उसकी दुकान पर काम करता है। लेकिन लॉक डाउन के चलते दुकान बंद रहने के कारण उसको पैसों की जरूरत पड़ती तो अपने चाचा सीताराम से उधार ले लिए। चाचा ने पैसा चुकाने के लिए दबाव बनाया तो काफी समझाइश की, लेकिन वह नहीं माना और आए दिन झगड़ा करने लगा।

कुछ माह पूर्व मेरी दुकान के बगल में जूस की दुकान खोल ली और जो लड़का मनोज मेरी दुकान पर काम करता था उसे लालच देकर अपनी दुकान पर काम करने को लगा लिया, जिससे मेरे सभी ग्राहक तोड़ लिए। इतना ही नहीं मनोज और चाचा ने मिलकर मुझ तीन लाख रुपए की चपत लगा दी।

जब मुझे पता लगा तो मैंने उलाहना दिया तो आए दिन बदमाशों को भेजकर मुझे जान से मारने की धमकी देता है। जिससे मैं बुरी तरह तंग परेशान हो गया हूं। मेरे घर में मेरी बूढी मां, एक मंदबुद्धि भाई एवं पत्नी है। रोज-रोज के झगड़े से तंग आकर में जीवन समाप्त कर रहा हूं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser