• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • They Were Absconding After Breaking The Blockade, The Police Chased, When The Police Surrounded, They Ran Away Leaving The Pickup In The Forest

पिकअप में ठूंस-ठूंस कर भरी थी गाय:नाकाबंदी तोड़कर भाग रहे थे, पीछा कर पुलिस ने घेरकर पकड़ा

भरतपुरएक महीने पहले
पिकअप में ढूंस-ढूंस कर भर रखे गोवंश।

भरतपुर की नगर थाना पुलिस ने गौ तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 6 गोवंश को मुक्त करवा कर एक पिकअप को जब्त किया है। नाकाबंदी तोड़ने के बाद जब पुलिस गौ तस्करों का पीछा कर रही थी तो गौ तस्कर पिकअप को जंगल में खड़ा कर भाग गए। पिकअप में गायों को ठूंस-ठूंस कर भर रखा था।

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी की कुछ गौ तस्कर एक पिकअप में गोवंश को भरकर नगर की तरफ आ रहे हैं। जिस पर नगर थाना पुलिस ने आरसी तिराहे पर नाकाबंदी कर दी। जैसे ही पिकअप नाकाबंदी पर पहुंची तो पुलिसकर्मियों ने पिकअप को रुकने का इशारा किया लेकिन गौ तस्कर नाकाबंदी तोड़ भाग गए।

पुलिस कर्मियों ने गौ तस्करों की पिकअप का पीछा करना शुरू कर दिया। कई करीब 5 किलोमीटर तक पुलिस गौ तस्करों का पीछा करती रही। जब गौ तस्करों ने खुद को घिरा हुआ देखा तो उन्होंने पिकअप को जंगल में उतार और पिकअप को जंगल में ही खड़ा कर भाग गए।

पुलिस ने मौके पर जाकर पिकअप की तलाशी ली तो उसमें 6 गोवंश भरे हुए थे। पुलिस ने जंगल में गौ तस्करों की काफी तलाश की लेकिन वह फरार हो गए। पुलिस ने गोवंश को गौशाला भिजवाया और पिकअप को जब्त कर लिया। पुलिस पिकअप के नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...