पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी की वारदात:सुभाषनगर में सूने मकान से नकदी और जेवर ले गए चोर

भरतपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना कोतवाली क्षेत्र की सुभाष नगर कॉलोनी में बदमाशों ने दो सूने मकानों के ताले चलटाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। दोनों मकानों के मालिक होली के त्याैहार मनाने के लिए अपने सुभाष नगर स्थित मकान का ताला लगाकर अपने गांव गए हुए थे। बदमाशों ने मकानों के ताले लगे देख सूने मकान पाकर उनके ताले तोड़े और घरों में मिली नकदी और जेवरात पार कर ले गए।

सुभाष नगर निवासी व्याख्याता घमंडी सिंह धुलंडी को अपने मकान का ताला लगाकर अपने गांव धानोता गए थे, वहीं उनकी किराएदार सुनीता भी अपने गांव चली गई। चोरों ने सोमवार-मंगलवार की रात्रि इनके सूने मकान के ताले आदि तोड़कर मकान में प्रवेश किया और तीन कमरों के ताले तोड़कर उन्हें खंगाला। जहां से व्याख्याता घमंडी सिंह के मकान से 16 हजार रुपए की नकदी और चांदी की तोड़िया और एक सोने की चेन चोरी कर ले गए। वहीं किराएदार सुनीता के कमरे से सोने की एक अंगूठी और एक चैन चुरा ले गए।

वहीं इसी मोहल्ले में रहने वाले रोडवेज के कंडक्टर महीपाल सिंह भी होली पर अपने गांव गए हुए थे, जिनके मकान का ताला तोड़कर चोर 1500 रुपए की नकदी और सोने-चांदी के जेवरात आदि चोरी कर ले गए। छुटपुट चोरी की दो वारदातें जनता कॉलोनी में होने की भी सामने आई हैं, लेकिन अभी तक पीडितों की ओर से पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है। मंगलवार को जब इन मकानों के मालिक वापस घर लौटे तो मकान के ताले टूटे देख हैरत में पड़ गए। जब घर में घुसकर देखा तो पता चला कि बदमाश उनके घर से चोरी कर ले गए। जिस पर चोरी की घटना के संबंध में सूचना थाना कोतवाली पुलिस को दी गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें