• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • Thieves Took Goods Worth Lakhs Of Rupees Including Cash, Police Reached The Spot, Footage Of CCTV Cameras, When Traders Came To Open The Shop, The Locks Of The Shops Were Found Broken

हलैना में चार दुकानों के ताले टूटे:नकदी सहित लाखों रुपये का सामान ले गए चोर, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी कैमरे, दुकान खोलने पहुंचे व्यापारी तो ताले टूटे मिले

भरतपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
साड़ी की दुकान की शटर के टूटे ताले। - Dainik Bhaskar
साड़ी की दुकान की शटर के टूटे ताले।

भरतपुर के हलैना थाना इलाके के मुख्य बाजार में देर रात चोर चार दुकानों के ताले तोड़ नकदी सहित लाखों रूपये का सामना चोरी कर ले गए। सुबह जब व्यापारी दुकान खोलने के लिए पहुंचे तो उन्हें अपनी दुकानों के ताले टूटे हुए मिले जिसके बाद व्यापारियों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस के अनुसार बस स्टैंड के पास स्थित राजू पहरसर की इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है। चोर दुकान के ताले तोड़ दुकान में दाखिल हुए। चोर दुकान से 45 हजार रुपये की 6 LED, 35 सौ रुपये के 7 फोन के रिसीवर, 4 हजार रुपये के 2 होम थेटर, 5 ग्राहकों के मोबाइल जो सही होने आये थे, 25 सौ रुपये के 5 नेक बेंड, 15 हजार रुपये के 10 फोन के फोल्डर चोरी कर ले गए।

इसके बाद चोरों ने अनिल जिंदल की लहंगा साड़ी की दुकान को निशाना बनाया जहां से चोर लहंगा साड़ी सहित 10 हजार रुपये ले उड़े। तीसरी वारदात में द्वारका प्रसाद की परचून की दुकान को निशाना बनाया जहां से चोर 10 रुपये कैश चोरी कर ले गए। चौथी दुकान भीम पंडित की परचून की दुकान के चोरों ने ताले और शटर दोनों तोड़ डाडे जहां से चोर 22 हजार रुपये कैश और सीसीटीवी कैमरे की DVR निकाल कर ले गए।

सुबह जब सभी व्यापारी दुकानों पर पहुंचे तो उन्होंने ताले टूटे देखे जिस पर उन्होंने हलैना थाना पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंचे हलैना थाना अधिकारी विजय सिंह ने दुकानों का मौका मुआयना किया। चोरी को लेकर थाना अधिकारी ने कहा की चोरी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है सभी दुकानों का मौका मुआयना किया जा रहा है। बाजारों में लगे सीसीटीवी कैमरे में खंगाले जा रहे हैं। साथ ही चोरों की तलाश भी शुरू कर दी है।

रिपोर्ट- लक्ष्मण देशवाल, हलैना, भरतपुर

खबरें और भी हैं...