पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुनवाई:दुष्कर्म व हत्या के आरोपी के खिलाफ इसी सप्ताह पुलिस पेश करेगी चार्जशीट

भरतपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • राजेश की बड़ी बेटी के साथ ही पढ़ती थी मृतका

नदबई क्षेत्र में बीते बुधवार की शाम 8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाले और उसकी गला घोंट कर हत्या कर देने वाले दुष्कर्मी हत्यारे राजेश को मंगलवार को मजिस्ट्रेट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है। अनुसंधान अधिकारी अरुण कुमार चौधरी ने बताया कि पूछताछ में पाया गया है कि राजेश के तीन बेटियां है और उसकी पत्नी गर्भवती है। राजेश की बड़ी बेटी के साथ ही मृतका पढ़ती थी।

शराब के नशे में राजेश की हैवानियत जाग गई और टॉफी लेने दुकान पर गई मासूम को वह अपने साथ खेत में ले गया और उसके साथ न केवल दुष्कर्म किया अपितु उसकी गला घाेंट कर हत्या तक कर दी। अनुसंधान अधिकारी अरुण कुमार चौधरी ने बताया कि हालांकि आरोपी का यह पहला अपराध है, किंतु इस अपराध से अधिक गंभीर अपराध कोई दूसरा हो भी नहीं सकता। इसलिए इसको दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था।

रिमांड पूरा होने पर आरोपी राजेश को मंगलवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया। जहां से उसे सेवर सेंट्रल जेल भेजने के आदेश पारित हुए। उन्होंने बताया कि जल्द ही एक-दो दिन में आरोपी के खिलाफ न्यायालय में चार्जशीट पेश कर दी जाएगी, उसके बाद ट्रायल चलेगा ताकि आरोपी को जल्द से जल्द सजा सुनवाई जा सके। ज्ञात रहे कि आरोपी राजेश ने बड़े ही शातिर तरीके से घटना को अंजाम दिया, वारदात को अंजाम देने से पूर्व उसने उसके पिता से फोन पर बात की, उससे यह भी पूछा कि कहां हो और कितने समय में लौट कर आओगे।

इतना ही नहीं हत्या के बाद वह मृतका मासूम के पिता और परिजनों के साथ उसकी तलाश के लिए मदद में साथ जुटा रहा। लेकिन सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए फुटेज से आखिर वह पकड़ा गया। आरोपी ने नाबालिग बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या करने के बाद उसका शव कुएं में पटक दिया था। जिसके ऊपर पत्थर भी डाल दिए थे। जिससे उसकी हडि्डयां भी टूट गई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें