पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की गिरफ्त में चार गौ-तस्कर:तीन हुए फरार, पैदल लेकर जा रहे थे गोवंश, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई

भरतपुर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गोवंश को वाहनों से गौशाला ले जाते पुलिसकर्मी। - Dainik Bhaskar
गोवंश को वाहनों से गौशाला ले जाते पुलिसकर्मी।

भरतपुर की नगर थाना पुलिस ने गौ तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए चार गो-तस्करों को गिरफ्तार किया है। साथ ही 14 गोवंश को गौ तस्करों से मुक्त करवाया है। पुलिस को मुखबिर के जरिये सूचना मिली थी की कुछ गौ तस्कर गोवंश को पैदल खेतों से होकर ले जा रहे हैं जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस को देख 3 गौ तस्कर फरार हो गए लेकिन पुलिस ने 4 गौ तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

नगर थाना अधिकारी ने बताया की आज मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी की करीब 7 गौ तस्कर कुछ गोवंश को पैदल खेतों से होकर मारते हुए ले जा रहे हैं। सूचना के बाद नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस को देख 3 गौ तस्कर फरार हो गए लेकिन पुलिस ने चार गौ तस्करों का पीछा कर उन्हें पकड़ लिया। वहीं मौके से 8 सांड, 4 बछड़े और 2 गायों को अपने कब्जे में लेकर उन्हें गौशाला भिजवाया।

पकड़े गए आरोपी जाहद और आजाद सेमला कला गांव महुआ के रहने वाले हैं और याकूब जिले के पहाड़ी थाना इलाके का रहने वाला है वहीं कमालदीन गोविंदगढ़ थाने के सदमपुर गांव का रहने वाला है। पूछताछ आरोपियों ने पुलिस को बताया है की वह 10 साल से गौतस्करी कर रहें हैं और वह गायों को कट्टी घर ले जाते हैं।

खबरें और भी हैं...