हथियार की नोक पर महिला से 10 दिन तक गैंगरेप:पति के एक्सीडेंट का बहाना बना साथ ले गए थे युवक, कमरे में बंधक बना किया दुष्कर्म; इंसाफ के लिए भटक रही पीड़िता

भरतपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गैंगरेप पीड़िता पुलिस के पास पहुंची। - Dainik Bhaskar
गैंगरेप पीड़िता पुलिस के पास पहुंची।

भरतपुर जिले के नगर थाना इलाके की एक गैंगरेप पीड़िता इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही है। बुधवार को पीड़िता नगर सीओ सत्यप्रकाश मीणा के पास पहुंची। उन्हें पूरी घटना के बारे में बताया। 25 साल की पीड़िता ने सीओ को चेतावनी दी कि अगर उससे रेप करने वाले आरोपियों को जल्द नहीं पकड़ा गया तो वह धरना देगी।

पीड़िता ने बताया कि 22 मई को सुबह वह घर पर अकेली थी। उसका पति काम पर गया हुआ था। महिला के घर उसका पड़ोसी सन्नी आया। महिला को कहा की उसके पति का एक्सीडेंट हो गया है। उसे इलाज के लिए अलवर ले गए हैं। महिला सन्नी और उसके साथी संजय के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर अलवर के लिए चल दी। सन्नी और संजय महिला को एक सुनसान जगह ले गए और उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। इस दौरान एक व्यक्ति वहां हथियार लेकर आया और तीनों उसे एक कमरे में ले गए। उसके साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं तीनों आरोपियों ने महिला को 3 जून तक बंधक बनाकर भी रखा। इस दौरान तीनों आरोपी लगातार उसके साथ दुष्कर्म करते रहे।

गैंगरेप पीड़िता को दी धमकी

तीनों आरोपियों ने महिला के अश्लील वीडियो भी बना लिया। आरोपियों ने उसे धमकी दी कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो वह वीडियो को वायरल कर देंगे। उसे जान से मार देंगे। 3 जून को पीड़िता किसी तरह से आरोपियों के चंगुल से भाग आई। अपने परिजनों को सारी घटना के बारे में बताया जिस पर पीड़िता ने तीन लोगों के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस अभी तक तीनों आरोपियों का पता नहीं लगा पाई है, इसलिए पीड़िता नगर सीओ के पास पहुंची और जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

पुलिस का क्या है कहना

वहीं, पुलिस का कहना है की गैंगरेप पीड़िता की शिकायत दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

खबरें और भी हैं...