पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:पोखर में डूबते बालक को बचाने के लिए पानी में कूदा बुआ का बेटा, दोनों की मौत

भरतपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अलवर से ननिहाल आया था सोहिल

गांव बाससावत (पूंछरा का बास) में पोखर में डूबने से दो बालको की मौत हो गयी। ग्रामीणों ने दोनों बालको के शवों को पोखर से निकाला व अंतिम संस्कार कर दिया। गांववासी एडवोकेट जाकिर खान ने बताया कि गांव के कुछ बच्चे कुरकेन वाले रास्ते पर बने पोखर में नहाने चले गए।

इस दौरान एक बालक मोमिन (10) पुत्र इरफान इसमें नहाने के लिए कूद गया। लेकिन यह पोखर में डूबने लगा और शोर मचाया तो वहां मौजूद उसकी बुआ का लड़का गांव शेखपुर किशनगढ़ बास अलवर निवासी सोहिल उसे बचाने के लिए कूद गया, लेकिन जब दोनों डूबने लगे तो वहां मौजूद अन्य बच्चे शोर मचाते हुए गांव पहुंचे व परिजनों को सूचना दी।

इस पर परिजन पोखर की तरफ दौड़े। वहां पहुंच कर देखा कि दोनों बच्चे पानी के अंदर चले गए। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद दोनों बच्चों को बाहर निकाला गया लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। दोनों बच्चों की मौत की खबर से घर मे कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक सोहिल अपने ननिहाल आया हुआ था। और वह भी अन्य बच्चो के साथ खेलने चला गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें