पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिजली चोरी:8 लाख बकाया होने पर 6 गावों से उतारे ट्रांसफार्मर

पहाड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विद्युत डिस्कॉम की छः गावों के उपभोक्ताओं पर चल रही बकाया राशि नहीं भरने पर ट्रांसफार्मर उतारे, वहीं सात गावों में चोरी से बिजली जलाते हुए करीब एक दर्जन लोगों की वीसीआर भरी गई जिन पर करीब तीन लाख का जुर्माना किया गया। विद्युत डिस्कॉम के सहायक अभियंता ब्रज भूषण शर्मा ने बताया की सरकार द्वारा उपभोक्ताओं को छुट्टी के दिन भी कार्यालय खुलवाकर राशि जमा कराई जा रही है फिर भी विद्युत उपभोक्ताओं द्वारा विभाग की राशि को जमा नहीं किया जा रहा है।

जिसको लेकर शनिवार को विभाग द्वारा क्षेत्र के लाड़मका, मानियांकी, जोतरूहल्ला, आरदुका, चिनावडा, जोतरी पहाड़ी के उपभोक्ताओं पर करीब विभाग के 8 लाख रुपये बकाया चल रहे है। जिनको उपभोक्ताओं द्वारा भरा नहीं जा रहा है। जिसको लेकर विभाग द्वारा ट्रांसफार्मरों को उतारा गया। वहीं विभाग द्वारा सहायक अभियंता के नेतृत्व में विद्युत चोरी करने वाले लोगों पर छापेमार कार्यवाही की गई। जिसमें विभाग द्वारा क्षेत्र के कठोल, थलचाना, गोपालगढ़, सहसन, तिलकपुरी, सतवाड़ी, कैथवाड़ा गावों में कार्यवाही की गई। जिसमें करीब एक दर्जन से अधिक लोगों द्वारा जंफर डालकर चोरी करते हुए पकड़ा गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें