पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चालक ने कूद कर बचाई जान:सीवरेज के लिए खोदे गड्ढे में फंसकर सरसों की बोरियों से भरी ट्रॉली पलटी

भरतपुर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भरतपुर. एसटीसी हाउसिंग बोर्ड में पलटी सरसों की बोरियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली। - Dainik Bhaskar
भरतपुर. एसटीसी हाउसिंग बोर्ड में पलटी सरसों की बोरियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली।
  • रविवार दोपहर एसटीसी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की घटना

एसटीसी कॉलोनी के सामुदायिक भवन के पास रीको रोड पर रविवार को सीवरेज खुदाई के बाद गड्ढों को पूरी तरह से नहीं भरने की वजह से सड़क पर हुई पोल का खामियाजा एक सरसों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली के चालक को उठाना पड़ा। धीमी गति से चल रही ट्रैक्टर ट्रॉली का सड़क में पहिया फंस गया और देखते ही देखते ट्रॉली पलट गई।

इस घटना में एक साइकिल सवार भी बाल-बाल बचा। अगर ट्रैक्टर ट्रॉली की स्पीड तेज होती तो साइकिल सवार पलटी हुई ट्रॉली की चपेट में आ सकता था। इस दौरान ट्रैक्टर के चालक ने भी ट्रैक्टर से कूद कर अपनी जान बचाई। ट्रैक्टर ट्रॉली पलट जाने से रीको रोड पर जाम जैसी स्थिति बन गई।

ट्रैक्टर चालक महेंद्र ने बताया कि वह सरसों की मंडी से अपनी ट्रैक्टर ट्रॉली में सरसों की बोरियां भरकर रीको स्थित एक तेल मिल में खाली करने के लिए जा रहा था कि रास्ते में सामुदायिक भवन के पास सड़क में हो रही पोल में ट्रॉली का पहिया धंस गया और ट्रॉली पलट गई। घटना स्थल के पास ही रहने वाले सुंदर सिंह चाहर ने बताया कि सीवरेज के लिए सड़क की खुदाई की जा रही है और सीवरेज लाइन डालने के बाद मामूली मिट्टी डालकर गड्ढों को बंद कर दिया जाता है, जिससे वहां पोल रह जाती है। उन्होंने बताया कि आए दिन इस मार्ग पर सड़क धंसने से हादसे होते रहते हैं। पहले भी कई ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क धंस जाने से पलट चुके हैं। उनका आरोप है कि खुदाई के बाद बैरिकेडिंग भी नहीं लगाए जाते हैं, ना ही कोई ऐसा चिन्ह लगाया जाता है, जिससे वाहन चालकों को पता चल जाए कि यहां पर पोल अथवा गड्ढा है।

खबरें और भी हैं...