ईंटों से भरे ट्रक में लगी आग:स्टेयरिंग फेल होने पर अनियंत्रित हुआ ट्रक खेत में जाकर पलटा, ट्रक ड्राइवर और कंडक्टर को आईं मामूली चोटें, अलीगढ़ से रूपवास जा रहा था ट्रक

भरतपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खेत में पलटने के बाद ट्रक में आग लगी गई। - Dainik Bhaskar
खेत में पलटने के बाद ट्रक में आग लगी गई।

भरतपुर के रूपवास रोड पर गुरुवार तड़के चार बजे ईंटो से भरा एक ट्रक अचानक पलट गया। ट्रक के पलटते ही उसमें आग लग गई। आग लगने की सूचना पर ऊंचा नगला चौकी पुलिस और फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। हादसे में ट्रक ड्राइवर और ट्रक के कंडक्टर को मामूली चोटें आईं हैं।

अलीगढ़ से ईंटों से भरा ट्रक रूपवास की तरफ जा रहा था। ट्रक को ड्राइवर दिनेश चला रहा था जो उत्तरप्रदेश के रामघाट इलाके का रहने वाला है। दिनेश के साथ ट्रक का कंडेक्टर रवि भी था। रवि उत्तरप्रदेश के इगलास का रहने वाला है। ट्रक ड्राइवर दिनेश ने बताया की ऊंचा नगला चौकी से करीब एक किलोमीटर आगे ट्रक की स्टेयरिंग फेल हो गई और वह अनियंत्रित हो गया। ट्रक अनियंत्रित होकर एक खेत में जा पलटा। ट्रक के पलटते ही उसमें आग लग गई, लेकिन दिनेश और रवि ने सूझबूझ दिखाते हुए दोनों ट्रक से निकल आए। दिनेश ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी जिस पर ऊंचा नगला पुलिस और दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। यह ट्रक अलीगढ़ के व्यापारी का बताया जा रहा है जिस पर दिनेश और रवि काम किया करते हैं।

खबरें और भी हैं...