पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:दौलतपुर में घर से नकदी, जेवरात चोरी के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

भरतपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक माह पूर्व चिकसाना थाना क्षेत्र के गांव दौलतपुर स्थित एक घर से नकदी, जेवरात, मोबाइल आदि चोरी कर ले जाने के मामले में थाना चिकसाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एएसआई सुरेंद्रसिंह ने बताया उक्त मामले में आरोपी सुखवीर उर्फ चिकनी पुत्र जगदीश ठाकुर निवासी लडामडा जगदीशपुरा आगरा यूपी व गिरीश पुत्र घूरलाल निवासी बाग मोहल्ला जगनेर आगरा यूपी को गिरफ्तार कर आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

इस संबंध में दौलतपुर निवासी हरवीर पुत्र गंगाराम जाट ने अज्ञात व्यक्ति के विरूद्ध घर से रात्रि में जेवरात, नगदी व दो मोबाइल आदि सामन को चोरी कर ले जाने का मामला 12 जुलाई को थाना चिकसाना में आईपीसी की धारा 380 के तहत दर्ज कराया था।

हत्या के मामले का आरोपी गिरफ्तार

पुरानी रंजिश को लेकर हमला कर एक व्यक्ति की हत्या किए जाने के मामले में थाना चिकसाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी रामनाथ सिंह ने बताया कि उक्त मामले में नामजद आरोपी मोनू उर्फ मानवेन्द्र सिंह पुत्र महाराजसिंह जाट निवासी बुराबई को गिरफ्तार किया गया है। इस संंबंध में गांव बुराबई निवासी सुरेश पुत्र हीरालाल जाट ने गांव के ही तेजसिंह पुत्र छोटेलाल वगैरहा 17-18 जनों के विरूद्ध मामला दर्ज कराया था।

37 वाहन चालकों के काटे चालान

यातायात नियमों का उल्लंघन करते पाए जाने पर मंगलवार को 65 वाहन चालकाें के खिलाफ कार्रवाई की गई। इस मौके पर बगैर हेलमेट दुपहिया वाहन चलाते पाए गए 37 वाहन चालकों के चालान काटे गए, जबकि ओवर लोड पाए गए 23 वाहन चालकों के चालान काट कर उनसे जुर्माना वसूला गया। इसके अलावा ऐसे 5 वाहनों को जब्त किया गया, जिन पर वाहन स्वामियों ने रजिस्ट्रेशन नंबर ही अंकित नहीं कर रखे थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें