तारा महेंद्रा कॉलोनी में हादसा:ट्रांसफार्मर के पास बॉल लेने गए दो बच्चे करंट से झुलसे, लाइन फॉल्ट होने से बचे

भरतपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरबीएम में भर्ती करंट से झुलसे बच्चे। - Dainik Bhaskar
आरबीएम में भर्ती करंट से झुलसे बच्चे।

तारा महेंद्रा कॉलोनी के पार्क में गुरूवार सुबह 9.30 बजे हादसा हो गया। दरअसल, खेलते समय उनकी बॉल पार्क के कोने पर लगे ट्रांसफार्मर की फेंसिंग में चली गई। जैसे ही 2 बच्चे बॉल लेने इस फेंसिंग के पास गए तो वहां अर्थ वायर से करंट लग गया। गनीमत यह रही की तेज आवाज के साथ ही लाइन फॉल्ट होने से बिजली गुल हो गई। दोनों बच्चे बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े।

बाद में उन्हें झुलसी हुई अवस्था में आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित बालक 14 वर्षीय मोहित पुत्र योगेश ने बताया कि वह और उसका पड़ोसी 13 वर्षीय अनुराग पार्क में खेल रहे थे। तभी उनकी बॉल ट्रांसफार्मर की तरफ चली गई। वे दोनों उसे लेने गए तो करंट लग गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि करंट की वजह से पहले भी यहां कई जानवर जान गंवा चुके हैं।

जब स्थानीय लोगों ने इसकी बिजली विभाग को शिकायत की तो ट्रांसफार्मर के चारों ओर फेंसिंग कर दी थी। पार्षद दीपक मुद्गल ने बताया कि पार्क के पास काफी समय से ट्रांसफार्मर लगा हुआ है। पहले इस इलाके में आबादी नहीं थी, लेकिन अब लोगों ने यहां मकान बना लिए हैं। पहले पार्क में कोई नहीं आता था, लेकिन अब पार्क में लोग आने लगे हैं।

खबरें और भी हैं...