व्यापारी के बाड़े पर फायरिंग:दो बदमाश फायरिंग कर हुए फरार, 10 दिन पहले व्यापारी को जान से मारने की मिली थी धमकी

रुदावल, भरतपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
व्यापारी के बाड़े पर फायरिंग कर - Dainik Bhaskar
व्यापारी के बाड़े पर फायरिंग कर

भरतपुर के रुदावल थाना इलाके में कुछ बदमाशों ने एक व्यापारी के बाड़े के बाहर फायरिंग कर दी। बदमाश व्यापारी के बाड़े के बाहर फायरिंग कर फरार हो गए, लेकिन यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे नजर आ रही है। मंगलवार को व्यापारी ने रुदावल थाने में बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। व्यापारी के बाड़े पर कोई नहीं रहता वहां सिर्फ जानवरों को ही रखा जाता है।

व्यापारी राजेश की रुदावल के थाना इलाके बंसी पहाड़पुर रोड पर खाद बीज की दुकान है। करीब 10 दिन पहले राजेश के पास एक फोन आया था जिसमें कुछ बदमाशों ने राजेश को जान से मारने की धमकी दी थी। बदमाशों के फोन आने के बाद राजेश ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। जिसके बाद देर रात कुछ बदमाश आए और राजेश के बाड़े पर फायरिंग कर फरार हो गए। सीसीटीवी में साफ़ दिखाई दे रहा है फायरिंग करने वाले दो बदमाश थे। दोनों बदमाशों के हाथ में हथियार लगे हुए थे।

यह पूरी घटना राजेश के बाड़े के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना के बाद राजेश रुदावल थाने पहुंचा और अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। राजेश को अंदेशा है की यह वही बदमाश हो सकते हैं जिन्होंने उसे 10 दिन पहले जान से मारने की धमकी दी थी। राजेश की खाद बीज की दुकान और जानवरों को बांधने वाला बाड़ा आसपास ही हैं।

रिपोर्ट- विशेष गर्ग, रुदावल, भरतपुर