पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • Two Women And One Person Died, Husband And Wife Coming To Show Sister in law, All Three Were On The Same Bike, Uncontrolled Car Hit The Bike

कार ने बाइक को मारी टक्कर, 3 की मौत:इलाज के लिए बसेड़ी गए थे दंपती और भाभी, देर रात लौटते समय कार ने कुचला; 1 की मौके पर मौत, 2 ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

बयाना, भरतपुर15 दिन पहले
पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई के लिए बैठे परिजन।

भरतपुर जिले के बयाना-बसेड़ी रोड़ पर रविवार देर रात दर्दनाक हादसे में दो महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। एक ने घटनास्थल पर जबकि दो लोगों ने सोमवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एक शव का पोस्टमॉर्टम बयाना अस्पताल में किया गया और बाकी के दोनों शवों को RBM अस्पताल के मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

गढ़ी बाजना थाना इलाके के सिंघनिया गांव के रहने वाला 25 साल का गुड्डू अपनी 20 साल की पत्नी रानी के साथ 28 साल की भाभी गुड़िया को डॉक्टर को दिखाने के लिए धौलपुर के बसेड़ी गया था। देर रात तीनों घर लौट रहे थे। इसी दौरान बयाना-बसेड़ी रोड़ पर एक कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार ड्राइवर कार लेकर फरार हो गया। उधर, स्थानीय लोगों ने हादसे के शिकार तीनों लोगों को बयाना अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टर ने रानी को मृत घोषित कर दिया।

हालत गंभीर होने पर गुड्डू और उसकी भाभी गुड़िया को भरतपुर के RBM अस्पताल रेफर कर दिया गया। सोमवार को सुबह गुड्डू और उसकी भाभी गुड़िया ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। गढ़ी बाजना थाना के ASI राजाराम ने बताया कि फिलहाल दोनों के शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। कार के ड्राइवर के बारे में कुछ पता नहीं लग पाया है। उन्होंने कहा कि परिजनों ने अब तक रिपोर्ट नहीं दी है। रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट- महेश शर्मा, बयाना, भरतपुर

खबरें और भी हैं...