पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कैलादेवी के जंगलों में गैंगरेप:बीमार भाई को देखने जा रही शादीशुदा महिला को झूठ बोलकर ले गए दो युवक; मां पर भी लगाए गंभीर आरोप

बयाना (भरतपुर)12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महिला ने कोर्ट के इस्तगासे के जरिए थाने में मां और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।- फाइल। - Dainik Bhaskar
महिला ने कोर्ट के इस्तगासे के जरिए थाने में मां और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।- फाइल।

भरतपुर के बयाना इलाके में एक शादीशुदा महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां ससुराल से मायके आ रही एक महिला से कैलादेवी झील के जंगलों में दो युवकों ने गैंगरेप किया। घटना एक महीना पुरानी है। पीड़ित ने कोर्ट के इस्तगासे से आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पीड़ित ने अपनी मां पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया है कि शादी से पहले आरोपी और उसके दोस्त-रिश्तेदार उसकी मां की सहमति से उसके साथ जबरन रेप करते थे। जिसकी एवज में मां आरोपियों से रुपए लेती थी। पीड़ित ने बताया कि उसकी मां के भी एक आरोपी के पिता से संबंध थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बीमार भाई को देखने मायके आ रही थी महिला
पीड़ित ने बताया कि 7 मार्च को वह अपने ससुराल से अपने मायके बीमार भाई को देखने के लिए आ रही थी। मायके जाने के लिए वह झील बस स्टैंड पर उतर गई। यहां टैम्पो में बैठने से पहले वह कैलादेवी माता के दर्शनों के लिए गई। महिला जब दर्शन करने के बाद लौट रही थी, तब मायके के गांव के दो युवक बाइक से उसके पास आए और कहा कि उसकी मां ने उसे लेने भेजा है।

पीड़िता ने बताया कि वह उनकी बाइक पर बैठ गई। जिसके बाद वे उसे झील के घने जंगलों में ले गए। वहां आरोपियों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी उसे जंगल में ही पटक कर भाग गए। पीड़ित ने बताया कि वह पैदल अपने मायके पहुंची और सारी घटना मां को बताई। इस पर मां ने उसे ही चुप रहने की बात कही।

शादी से पहले भी आरोपियों ने किया देह शोषण
पीड़ित ने रिपोर्ट में बताया कि 2012 में जब वह 13 वर्ष की थी। उसके पिता को शराब की लत थी, जिसकी वजह से मां ने घर का खर्चा चलाने के लिए पड़ोसी से नाजायज संबंध बना लिए थे। बाद में उस व्यक्ति के दोनों बेटों ने उसके साथ भी दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि इसके बाद उसके इस तरह से लगातार शोषण होता रहा। पीड़िता ने बताया कि उसकी मां उसे गर्भनिरोधक गोलियां भी जबरन देती थी।

(रिपोर्ट: महेश शर्मा)

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

और पढ़ें