पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्देश:पहाड़ी में पेयजल सप्लाई नहीं होने से नाराज एसडीएम ने शीघ्र सप्लाई के दिए निर्देश

पहाड़ी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की ली बैठक, बकाया कामों को निपटाने को कहा

उपखण्ड अधिकारी मनीष कुमार ने बुधवार को तहसील के वीसी रूम में ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली। जिसमे जलदाय विभाग और शिक्षा विभाग, चिकित्सा विभाग, पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों को लोगों से जुड़ी हुई समस्याओं का शीघ्र निस्तारण करने और पुराने पड़े हुए सभी कार्यों को पूरा करने के निर्देश दिए।

एसडीएम ने जलदाय विभाग के अधिकारियों को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि अभी गर्मी का मौसम निकल भी नही पाया है और कस्बे में चार दिनों में एक दिन पेयजल पानी की सप्लाई की जा रही है। जो किसी भी कीमत में बर्दाश्त नही की जावेगी।

उन्होंने 24 घंटे में पेयजल सप्लाई करने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने बताया कि उपखण्ड क्षेत्र के गांवों में दर्जनों आरओ प्लांट बंद पड़े हुए है उनको तुरन्त प्रभाव से सही करा कर चालू कर रिपोर्ट मांगी गई है। एसडीएम ने बैठक में पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों को आड़े हाथ लेते हुए पूछा गया की पहाड़ी से हरियाणा बॉर्डर तक बन रही सीसी रोड का कार्य काफी समय से अधूरा पड़ा हुआ है, जिसके कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इसको विभाग द्वारा कब तक पूर्ण कराया जावेंगा जिसको लेकर पीडब्ल्यूडी के अधिकारी चुप्पी साधने पर उपखण्ड अधिकारी ने शीघ्र ही कार्य पूर्ण कराने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने बताया कि क्षेत्र में जो भी कार्य अधूरे पड़े हुए है उनको तुरन्त प्रभाव से शुरू करा कर पूरा कर हर महीने अपने कार्यों की प्रोग्रेस रिपोर्ट भी उपखण्ड कार्यालय में प्रस्तुत करने के निर्देश जारी दिए।

वही हॉस्पिटल प्रभारी को हॉस्पिटल में साफ सफाई रखने, प्रसूताओं की सही तरह से देखभाल करने के साथ हॉस्पिटल में 24 घंटों तक एक चिकित्सक की उपस्थिति रखने के साथ ही प्रत्येक गुरुवार को टीकाकरण अभियान को गति देने और हॉस्पिटल में मरीजों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के निर्देश जारी किए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें