• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bharatpur
  • Used To Look At Girls With Bad Eyes, When The Police Went For Interrogation, The Complainant Was Ready To Beat Up, The Police Arrested

सरकारी टीचर के खिलाफ शिकायत, गिरफ्तार:बच्चियों को देखता था बुरी नजर से, पुलिस जब पूछताछ के लिए गई तो शिकायतकर्ता को हुआ पीटने के लिए उतारू, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नगर, भरतपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

भरतपुर की नगर थाना पुलिस ने एक सरकारी टीचर को गिरफ्तार किया है। टीचर पर आरोप है की वह पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति की नाबालिग बेटियों को बुरी नजर से देखता है। शिकायत करने वाला व्यक्ति टीचर की हरकतों को कई दिनों से देख रहा था। व्यक्ति ने गुरुवार को टीचर के खिलाफ नगर थाने में शिकायत दी। शिकायत के बाद नगर थाना पुलिस ने टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित ने नगर थाने में शिकायत देते हुए बताया की हमारे घर के सामने राजेश नाम का एक टीचर रहता है जो हनुमानगढ़ का रहने वाला है और वह नगर में किराए फूलचंद के घर में किराए पर रहता है। राजेश घर से सामने के घर में ताका झांकी करता है। घर में उसकी बेटियां भी रहती हैं। शिकायत के बाद नगर थाना पुलिस फूलचंद के घर पहुंची और राजेश से जब इस बारे में पूछताछ की तो वह पुलिस से कहने लगा की मेरी मर्जी में कहीं भी देखूं। राजेश इतने में शिकायत करने वाले व्यक्ति की पिटाई करने के लिए उस पर चढ़ बैठा।

राजेश शिकायत करने वाले व्यक्ति को बाद में देखने की धमकी देने लगा। जिसके बाद पुलिस ने राजेश को काबू में किया और उसे शांति भाग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। राजेश राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में पढ़ाता है। स्कूल नगर थाना के बनैनी धौकला इलाके में स्थित है वह नगर में फूलचंद के मकान में किराए पर रहता है।

रिपोर्ट- पुष्पेंद्र मिश्रा, नगर, भरतपुर

खबरें और भी हैं...